Sunday, April 28, 2024
नई दिल्लीबिहारमध्य-प्रदेश

CM उस महिला की तरह हैं, जो अपना ब्वॉयफ्रेंड बदलती रहती है, BJP व सांसद नेता ने उड़ाया मजाक……किसी का भी हाथ पकड़कर

 

नई दिल्ली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मध्य प्रदेश के इंदौर में बीजेपी सांसद और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ठहाका लगाते हुए सीएम नीतीश कुमार का मजाक उड़ाया। उन्होंने कहा कि एक कहानी सुनाते हुए कहा कि जो महिला अपना ब्वॉयफ्रेंड बदलती रहती है उसी तरह बिहार से सीएम भी किसी का हाथ पकड़ कर चल देते हैं।

बीजेपी से नाता तोड़कर राजद के साथ बिहार में महागठबंधन की सरकार बनाने वाले सीएम नीतीश कुमार पर मध्य प्रदेश के इंदौर में बीजेपी सांसद और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने तंज कसते उनका मजाक उड़ाया। उन्होंने कहा कि जब मैं विदेश यात्रा कर रहा था, तो वहां किसी ने कहा कि वहां की महिलाएं कभी भी अपना बॉयफ्रेंड बदल लेती हैं। बिहार के सीएम भी हैं ऐसे ही, जाने किसका हाथ पकड़ें या निकल जाएं।

जब से नीतीश कुमार ने एनडीए से अलग होकर राजद, कांग्रेस, लेफ्ट के साथ मिलकर महागठबंधन की सरकार बनाई तब से बीजेपी नेता उन पर हमलवार हैं। उनके कद्दावर नेता सुशील मोदी नीतीश कुमार को लगातार घेर रहे हैं। उन्होंने बुधवार को नीतीश-कुमार सरकार से हिम्मत दिखाते हुए अपने मंत्री को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त करने की मांग की।

 

उन्होंने कहा कि कार्तिकेय सिंह जैसे व्यक्ति को मंत्री कैसे बनाया जा सकता है, जिसे 16 अगस्त, मंगलवार को अदालत के सामने आत्मसमर्पण करना पड़ा था? उन्हें बिहार में कानून मंत्री के रूप में शपथ लेने के लिए कैसे बनाया गया था? यदि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में हिम्मत है, तो उन्हें तुरंत उन्हें बर्खास्त करना चाहिए, जो राजद के विधायक हैं। उन्होंने कहा कि राजद विधायक को कानून मंत्री बनाया गया है। सिंह पर 2014 में अपहरण का मामला दर्ज किया गया है और उन्होंने अपने हलफनामे में भी स्वीकार किया है और उस मामले में अदालत ने वारंट जारी किया था। उन्हें 16 अगस्त को अदालत के सामने आत्मसमर्पण करना पड़ा था, लेकिन आत्मसमर्पण करने के बजाय, उन्होंने कानून मंत्री के रूप में शपथ ली।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *