Saturday, May 4, 2024
नई दिल्ली

सड़क पार कर रही युवती को तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर ने रौंदा, मौत…..

गुरुग्राम। बिलासपुर थाना क्षेत्र के कापड़ीवास फ्लाईओवर पर सड़क पार कर रही युवती को तेज रफ्तार फार्च्यूनर ने रौंद दिया। हादसे के बाद युवती को सफदरजंग अस्पताल ले जाया। यहां उसकी मौत हो गई। वहीं घटना के बाद चालक फार्च्यूनर समेत फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के भेज कर वाहन चालक के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।

अपने दीदी.जीजा के घर में रहती थीं मोनिका

मूल रूप से उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के किशनपुर की रहने वाली 20 वर्षीय मोनिका दो साल से कापड़ीवास में अपने दीदी और जीजा के घर में रहती थीं। एक महीने पहले उन्होंने कापड़ीवास स्थित एक कंपनी में काम शुरू किया था।

कापड़ीवास फ्लाईओवर हुआ हादसा

मोनिका मंगलवार सुबह साढ़े आठ बजे अपने सहकर्मी अंकित के साथ पैदल ही कंपनी जा रही थीं। कापड़ीवास फ्लाईओवर क्रास करने के दौरान तेज गति से आ रही फार्च्यूनर ने उन्हें रौंद दिया।

इस दौरान गाड़ी चालक तो फरार हो गया, लेकिन गाड़ी की नंबर प्लेट वहीं गिर गई। अंकित व आसपास के लोग मोनिका को पहले मानेसर स्थित अस्पताल ले गए। यहां उन्हें सफदरजंग रेफर कर दिया गया।

इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। अंकित की शिकायत पर बिलासपुर पुलिस ने आरोपित चालक के विरुद्ध लापरवाही का मामला दर्ज किया है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *