Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

पांच युवकों ने घोड़ी से बनाए यौन संबंध, वीडियो वायरल होने पर सामने आई हकीकत, लगाम लगाकर की थी घिनौनी हरकत……

 

बरेली। पांच युवकों ने घोड़ी से घिनौनी हरकत की। आरोपियों के कुकृत्य का वीडियो बनाकर एक ग्रामीण ने इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया दिया। जिसके आधार पर शनिवार रात जीशान, रिजवान, भगवत शरण, आमिर और देवेंद्र के विरुद्ध प्राथमिकी लिखाई गई। सभी पर अप्राकृतिक संबंध एवं पशु क्रूरता निवारण अधिनियम की धारा लगाई गई है।

पुलिस के अनुसार जांच में पता चला कि वीडियो हाफिजगंज के इनायतपुर गांव का है। वीडियो में गांव के भगवत शरण को घोड़ी के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाते हुए देखा गया है। जबकि जीशान ने जानवर की लगाम पकड़ रखी थी।

वीडियो के आधार पर हुई कार्रवाई

प्रकरण का मुख्य आरोपी भगवत शरण है। जबकि अन्य आरोपी घटना में साथ थे। एक ग्रामीण ने इसका वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने के साथ ही पुलिस से शिकायत भी की थी। इसी आधार पर कार्रवाई की गई है।

हिंदू संगठनों ने की थी शिकायत

गौरतलब है कि घोड़ी के साथ दुष्कर्म के मामले में हिंदू संगठनों ने पुलिस के आला अधिकारियों को ट्वीट कार्यवाही की मांग की थी। इस शर्मनाक वीडियो के वायरल होने पर हिंदू संगठन के हिमांशु पटेल ने पुलिस अधिकारियों को ट्वीट कर कार्रवाई की मांग की थी। वहीं पुलिस पर मामले को दबाने का आरोप लगाया। इंस्पेक्टर हाफिजगंज संजय सिंह का कहना था कि शिकायत मिली है। आरोपियों की पहचान कराई जा रही है। आरोपियों को पकड़ कर कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *