Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

छह दोस्‍तों ने मिलकर नाबालिग लड़की संग की हैवानित, घुमाने के बहाने ले गए जंगल, फिर रातभर किया दुष्‍कर्म, सभी गिरफ्तार……

 

रांची । इटकी में दोस्तों ने ही 15 वर्षीय आदिवासी नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता नगड़ी क्षेत्र की निवासी है। वह दोस्तों के साथ 15 अक्टूबर को घूमने गई थी। दोस्त रात होने पर पीड़िता को इटकी के विंधानी पतरा जंगल ले गए वहां पांच नाबालिग सहित छह ने रात भर दुष्कर्म किया।

दुष्‍कर्म के बाद पीड़िता को जंगल में छोड़ भागे आरोपित

दुष्‍कर्म के बाद आरोपित पीड़िता को जंगल में ही छोड़कर भाग निकले। सुबह होश आने पर पीड़िता ने खुद को अर्धनग्न अवस्था में पाया। वह इटकी थाना पहुंचीए घटना की जानकारी दी।

पीड़िता के बयान पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पुलिस ने पवन मुंडा उर्फ बिट्टू और पांचों नाबालिग को पकड़ लिया है।

नाबालिग दुष्‍कर्मी भेजे गए बाल सुधार गृह

पवन को बिरसा मुंडा होटवार जेल, जबकि पांचों नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया गया। बिट्टू नगड़ी थाना क्षेत्र के हरही गांव का निवासी है। जबकि पांचों नाबालिग इटकी थाना क्षेत्र के अलग.अलग गांवों के रहने वाले हैं।

दोस्‍तों के साथ घूमने गई थी लड़की

नाबालिग ने बयान में कहा कि वह दोस्तों के साथ ट्रेन से लोहरदगा गई। दोपहर में इटकी स्टेशन पहुंची। इटकी स्टेशन आकर वहां रुक गई।

एक नाबालिग वहां से पीड़िता को स्कूटी पर बिठाकर जंगल में ले गया। रात 10 बजे के आसपास अन्य युवक भी जंगल में पहुंच गए। इसके बाद हैवानियत की गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *