Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

जिसे लड़का समझ की दोस्ती, वो निकली लड़की, डेटिंग पर खुला राज तो किशोरी रह गई दंग…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मोबाइल पर बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। सोमवार को डेटिंग पर जाना तय हुआ लेकिन घरवालों ने पकड़ लिया। मामला थाने तक पहुंच गया। लड़का बनकर रहने वाली किशोरी की मां ने सारा राज खोल दिया। पुलिस ने दोनों को समझाकर घर भेज दिया।

मामला लोहामंडी थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले का है। 14 साल की किशोरी लड़के की तरह रहती है। मोहल्ले की ही दूसरी 13 साल की किशोरी उसे लड़का समझने लगी। लड़का बनकर रहने वाली किशोरी ने एक दिन उसकी तरफ कागज फेंका। इसमें उसने अपना मोबाइल नंबर लिखा था। दोनों में फोन पर बातचीत होने लगी। सोमवार को दोनों ने डेटिंग पर जाने का फैसला किया था। लेकिन इसका पता 13 साल की किशोरी की बहन को चल गया। उसने दोनों को पकड़ लिया। परिजनों के साथ थाना लोहामंडी ले आई।

राज खुला तो सब रह गए चकित

पुलिस के सामने 14 साल की किशोरी ने उसके लड़की होने का राज खोला। यह सुनकर सभी चकित रह गए। 13 साल की किशोरी भी सन्न रह गई। उसका कहना था कि उससे लड़का बनकर दोस्ती की थी। वह उसे प्रेमी समझ रही थी। उसने धोखा दिया है।

थाना लोहामंडी के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र शंकर पांडेय ने बताया कि दोनों की काउंसिलिंग की गई। उन्हें समझाया कि यह उम्र पढ़ने.लिखने की है। उनके मां.बाप से भी कहा कि बच्चों पर ध्यान दें। उन्हें डांटें नहीं। गलती बच्चों से हो जाती है। इसके बाद दोनों को परिजनों के साथ भेज दिया गया।

बचपन से लड़के की तरह रहती है किशोरी

14 साल की किशोरी की मां ने पुलिस को बताया कि बेटी के पहनावे को लेकर वह खुद भी परेशान हैं। कई बार उसे अपना स्टाइल बदलने के लिए बोल चुकी हैं। मगरए वो मानने को तैयार नहीं है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *