Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

हाईवे किनारे के लाज में चल रहा था देह व्यापार, 3 युवतियों समेत 6 गिरफ्तार, 1 नाबालिग लड़की को छुड़ाया……

औरैया। पुलिस ने हाइवे किनारे के एक लॉज में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से तीन युवतियों समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया। वहीं एक नाबालिग लड़की को छुड़ाया है। इस मामले में पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के बाद उन्हें मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।

पूरा मामला औरैया के सदर कोतवाली क्षेत्र का है। देह व्यापार का खुलाशा करते हुए एसपी चारू निगम ने बताया कि मंगलवार को कोतवाली पुलिस को शहर में हाईवे किनारे स्थित एक लॉज में देह व्यापार होने की सूचना मिली। जिस पर सीओ अजीतमल भरत पासवान के नेतृत्व में पुलिस टीम ने लॉज पर दविश दी।

पुलिस ने इस दौरान मौके से देह व्यापार में संलिप्त तीन युवतियों में इटावा जिले के बकेवर थाना क्षेत्र के कुनैठा निवासी देवी उर्फ संध्या, जौंरा कोतवाली औरैया निवासी मिथलेस जालौन जिले के सिरसा कलार के टिकरी निवासी सोनम के अलावा तीन पुरुषों मोहल्ला ठठराई निवासी राजीव उर्फ रज्जन तिवारी, बाकरपुर बोहरा निवासी रघुराज व उरई जालौन के इंदिरा नगर निवासी मनोज गुप्ता को गिरफ्तार किया है।

इस दौरान पुलिस ने मौके से एक नाबालिग को बरामद किया। पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि मिथलेश, देवी उर्फ संध्या व सोनम के द्वारा ग्राहक के साथ गलत काम करनी की बात बताई। पीड़िता के द्वारा अपने ही घर में पिता के द्वारा बार.बार शोषण होने के कारण वह औरैया आ गई थी। लेकिन यहां भी उसको लोगों ने देह व्यापार में धकेल दिया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *