Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

घटिया करतूत, बाथरूम में नहा रही थी नर्स, हेड कांस्टेबल ने चुपके से बनाया अश्लील……

मुरादाबाद। एक हेड कांस्टेबल की घटिया करतूत सामने आई है। एक नर्स बाथरूम में नहा रही थी इसी दौरान हेड कांस्टेबल ने चुपके से खिड़की पर मोबाइल टिकाकर अश्लील वीडियो बना लिया। इसकी भनक जैसे ही नर्स को हुई तो उसने हंगामा शुरू कर दिया। शिकायत के बाद एसपी ने हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है।

पूरा मामला यूपी के मुरादाबाद का है। जिला अस्पताल के नर्सिंग मेस में रहने वाली नर्स ने मंगलवार को हेडकांस्टेबल पर नहाने का वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। अन्य नर्सों को हेडकांस्टेबल की करतूत की जानकारी हुई तो वे भड़क गईं। नर्सों की शिकायत पर सिविल लाइंस पुलिस ने जांच पड़ताल की। एसएसपी ने आरोपी हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है और जांच एसपी सिटी को सौंपी है।

उधर जिला अस्पताल प्रशासन ने नर्सिंग मेस में रह रहे नर्सों के परिजनों को तत्काल हॉस्टल खाली करने का आदेश दिया है। मूल रूप से बदायूं निवासी युवती जिला अस्पताल में नर्स है और अस्पताल परिसर में ही स्थित नर्सिंग मेस में रहती है। युवती के अनुसार हॉस्टल में उसके कमरे के पास ही दूसरे कमरे में दूसरी नर्स रहती है। उसका पति यूपी पुलिस में हेडकांस्टेबल है और मुरादाबाद शहर की कोतवाली में तैनात है।

पीड़िता के अनुसार मेस में नर्सों के लिए कॉमन टॉयलेट और बाथरूम हैं। वह मंगलवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे बाथरूम में नहा रही थी। तभी झरोखे में मोबाइल फोन और उंगली दिखी। इसके बाद वह खुद को ढकते हुए बाहर निकल गई। पीड़िता का आरोप है कि बाहर निकल कर उसने देखा तो सिपाही भी साथ के ही टॉयलेट में मौजूद था। नर्स के अनुसार उसे टीशर्ट पकड़ कर हेडकांस्टेबल को बाहर खींचा। इस बीच आरोपी ने मोबाइल से वीडियो डि‍लीट कर दी।

इसके बाद पीड़िता ने हॉस्टल में रहने वाली अन्य नर्सों को जानकारी दी। इससे उनमें आक्रोश फैल गया और हंगामा शुरू हो गया। उस समय पीड़िता अपने कमरे में चली गई और कॉल करके शाहजहांपुर में तैनात अपनी बहन को सूचना दी। बहन के आने के बाद नर्स ने सिविल लाइंस थाने पर पहुंच कर एसएचओ आरपी शर्मा से घटना की शिकायत की। शिकायत मिलते ही एसएचओ आरपी शर्मा, कैंप चौकी प्रभारी सौरभ त्यागी, रामगंगा विहार चौकी प्रभारी राजवेंदर कौर समेत पुलिस बल के साथ नर्स हॉस्टल पहुंच कर जांच पड़ताल किए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *