Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

यहां बादल फटने से देवरिया के रहने वाले यह लापता, अधिकारियों ने दी जानकारी…….

 

देवरिया। सिक्किम में बादल फटने से देवरिया के जंगल ठकुरही गांव के रहने वाले सेनानायक संदीप मिश्र लापता हो गए हैं। घर पर सूचना आने के बाद परिवार के लोगों की चिंता बढ़ गई है। गुरुवार की देर शाम तक उनका कोई पता नहीं चल सका था। सेना के सेवानिवृत्त जवान गंगाधर मिश्र के दूसरे नंबर के बेटे संदीप मिश्र 2009 में सेना के मेडिकल कोर में भर्ती हुए।

इस समय उनकी तैनाती सेनानायक के पद पर पश्चिम बंगाल के बिना गोड़ी में है। कुछ दिन पहले वह अभ्यास के लिए सिक्किम गए थे। स्वजन के अनुसार वह अभ्यास कर लौटते समय उत्तरी सिक्किम में रुके थे। बुधवार को अचानक बादल फट गया और उनके साथ ही 15 जवान लापता हो गए हैं। उनकी तलाश सेना कर रही है। बड़े भाई प्रियेश मिश्र साफ्टवेयर इंजीनियर हैं। पत्नी श्वेता मिश्रा व मां कुसुम देवी उनकी राह देख रही हैं।

सिक्किम में बादल फटने से मची तबाही

सिक्किम में मंगलवार को देर रात बादल फटने के बाद खौफनाक मंजर देखने को मिला। यह बादल उत्तरी सिक्किम में ल्होनक झील के ऊपर फटाए जिसके बाद तीस्ता नदी में बड़े पैमाने पर सैलाब से पूरे राज्य में भारी तबाही देखी जा रही है। राज्य में बादल फटने के बाद अचानक बाढ़ आ गई। सिक्किम में आई अचानक बाढ़ में अब तक 14 लोगों की मौत हो गई। जबकि 102 लोग लापता हुए हैं। इस बाढ़ में आम नागरिकों के अलावा 23 सेना के जवान भी लापता हुए हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *