Friday, May 10, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

घर से भागे प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर दी जान, होटल के कमरे में फंदे पर लटके म‍िले शव……

 

खतौली। रतनपुरी के गांव रियावली नंगला से फरार हुए प्रेमी युगल के शव कंकरखेड़ा में होटल से बरामद हुए। दोनों की मौत की खबर गांव पहुंची तो अफतराफरी मच गई। दोनों पक्षों में तनाव की स्थिति बन गई। पुलिस ने गांव पहुंचकर जानकारी जुटाई है। हालांकि प्रेमी के खि‍लाफ युवती को बहला.फुसलाकर भगा ले जाने का केस दर्ज है।

गांव रियावली नंगला निवासी युवक आमिर गांव में रहकर सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहा था। उसके दो भाई सेना में नौकरी करते हैं। उन्हीं तरह वह भी बनना चाहता था। गांव में रहने वाली युवती साजिदा से उसका प्रेम.प्रसंग था। दोनों पहले गुपचुप मिलते थे। बीते दो अक्टूबर को दोनों मौका मिलने पर घर से फरार हो गए। इसको लेकर युवती के पिता ने आमिर के खि‍लाफ उसकी पुत्री को बहला.फुसलाकर भगा ले जाने का केस दर्ज कराया था। पुलिस दोनों की तलाश में जुटी थी।

होटल में फंदे से लटके म‍िले दोनों के शव

बुधवार देर रात को मेरठ के कंकरखेड़ा थाने से रतनपुरी थाने पर युवक.युवती के शव मिलने की जानकारी दी गई। इसके बाद दोनों की शिनाख्त हुई है। इंस्पेक्टर पंकज राय ने बताया कि कंकरखेड़ा के एक होटल में दोनों के शव फंदे पर लटके मिले हैं। दोनों के पिता गांव में रहकर मजदूरी करते हैं। युवक.युवती अविवाहित थे। युवती की बड़ी बहन का विवाह हो चुका है। मौत की खबर गांव पहुंचते ही दोनों के स्वजन में कोहराम मच गया। मामले को लेकर दोनों के स्वजन मेरठ रवाना हो गए। घटनाक्रम को लेकर गांव में चर्चा बनी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *