Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेश

प्रेमिका के साथ कार में था प्रेमी: तभी पत्नी ने किया वीडियो कॉल, विवाद होने पर युवक ने उठाया ये खौफनाक कदम

बलिया, लखनऊ पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क।

सदर कोतवाली के जमुआ गोपालपुर ईंट भट्ठे के पास स्कार्पियो में गुरुवार की देर रात प्रेमी ने कनपटी असलहा सटाकर गोली मार कर आत्महत्या कर ली। बचाने के दौरान प्रेमिका घायल हो गई। प्रेमी की मौत हो गई, जबकि प्रेमिका का इलाज चल रहा है। सूचना पाकर एसपी एस. आनन्द, एएसपी दुर्गा प्रसाद तिवारी मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली। पुलिस ने प्रेमी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी ने कहा कि प्रेमी प्रेमिका से पिछले नौ माह से सम्पर्क था। गुरुवार को भी उसी के साथ था। उसी दौरान पत्नी का फोन आया और प्रेमी ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। अवैध तमंचा बरामद हो गया है।

सदर कोतवाली के जमुआ निवासी सोनू गोड़ (26) व शहर के एससी कॉलेज के पास रहने वाली अंजली (18) से प्यार करता था। सोनू शादीशुदा है और एक पांच वर्षीय बेटे का पिता है। सोनू ने दो शादी की थी। उसके बाद अंजली से प्रेम करता था। घायल प्रेमिका ने बताया कि सुबह से उसे स्कॉर्पियो से घुमा रहा था। देर शाम को घर के पास गाड़ी खड़ी कर बीयर पीने लगा। उसी दौरान पत्नी का वीडियो काल आया। दोनों को साथ देख वह आगबबूला हो गई। !

पति पत्नी में फोन पर ही विवाद हुआ, जिसके बाद गोली मार ली। बचाने के प्रयास के दौरान प्रेमिका अंजली भी घायल हो गई। दोनों वहीं बेसुध हो गए। गोली की आवाज़ सुन आसपास के लोग पहुंचे, दोनों को बेसुध देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे सतनी सराय चौकी प्रभारी राजू राय ने दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने जांच के बाद सोनू को मृत घोषित कर दिया। प्रेमिका को इलाज के लिए भर्ती कर लिया। घटना के बाद परिवार वालों का रोते-रोते बुरा हाल है।

रास्ते में जमुआ में ईंट भट्ठे के पास सोनू ने गाड़ी खड़ी कर दी। दोनों बीच वाली सीट पर बैठे थे। इस दौरान उसकी पत्नी ने व्‍हॉट्सऐप पर वीडियो कॉल की। दोनों में कहासुनी होने लगी। तभी सोनू ने अवैध पिस्टल निकालकर गाड़ी में ही खुद कनपटी में गोली मार ली। उसको बचाने के प्रयास में युवती भी घायल हो गई। इसकी जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने सोनू को मृत घोषित कर दिया।

जिला अस्पताल में एसपी एस. आनंद व अपर पुलिस अधीक्षक डीपी तिवारी मय फोर्स पहुंच गए। पुलिस गाड़ी को कोतवाली ले गई। फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए। पुलिस अधीक्षक एस. आनंद ने कहा क‍ि प्रथम दृष्टया युवक द्वारा आत्महत्या करने की बात सामने आ रही है। प्रकरण की बारीकी से जांच की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *