Thursday, April 18, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया से सटे यहां पर लगा मेगा कैम्प….वसूला गया डेढ़ लाख,,

बबुरी चन्दौली। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बिजली विभाग के एसडीओ आरपी यादव के नेक्तित्व में रविवार के दिन बबुरी कस्बे में एकमुस्त सरचार्ज समाधान योजना के तहत उपभोगताओं के लिए मेगा कैम्प का आयोजन किया गया ।


कैम्प में 12 उपभोक्ताओं ने (ओटीएस )ब्याज में छूट की सुविधा के लिए रजिस्ट्रेशन कराया और 10 नए उपभोक्ताओं को कनेक्शन दिया गया तथा 1 लाख 50 हजार रुपये की बिजली बिल की वसूली की गई ।

एसडीओ आरपी यादव ने उपभोक्ताओं से अपील करते हुए कहा कि समय से अपने बिजली के बिल का भुगतान करें। अन्यथा अभियान चलाकर बिजली बिल की वसूली व चोरी की बिजली उपयोग करते हुए पकड़े जाने पर मुकदमा भी किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि इस समय बिजली विभाग द्वारा वाणिज्य और लघु उद्योग वाणिज्य संस्थान उपभोक्ताओं को 100 प्रतिशत ब्याज माफी की योजना चल रही है । उपभोक्ताओं को इसका लाभ लेकर अपने बकाया बिल जमा करें।
वहीं सहायक अभियंता( मीटर) धर्मदेव यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि मेगा कैंप में पांच खराब मीटरों को तत्काल बदला गया। कैंप में मुख्य रूप से अवर अभियंता राम सिंह ,महेंद्र बाबू , मनीष कनौजिया (जेई बिलरीडीह) रविंद्र सिंह संतोष वेंकटेश पाठक,सोनू केसरी संजय मौर्य ,कन्हैया लाल, बृजेश मौर्य इत्यादि कर्मचारी मौजूद रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *