Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया के इस गांव में अचानक पहुंचे DM, किया निरीक्षण…….. कार्यों का किया स्थानीय निरीक्षण, दिया निर्देश, जल्द से जल्द ग्रामीणों को इस योजना का लाभ

चकिया, चंदौली  । पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

 

बुधवार की दोपहर स्थानीय विकास खंड के ग्राम मवईयां में जल जीवन मिशन अंतर्गत कराए जा रहे कार्यों का जिलाधिकारी निखिल टीकाराम फूंडे ने स्थलीय निरीक्षण किया गया।निरीक्षण के दौरान पम्प हाउस का कार्य लगभग पूरा पाया गया, पानी टंकी का निर्माण कार्य स्लैब लेबल तक पाया गया। 

जिलाधिकारी ने ग्राम मवाईयां में जा कर ग्रामीणों से बात चीत करते हुवे पानी के कनेक्शन का जायजा लिया जिसकी प्रगति संतोषजनक नहीं पाई गई।जिलाधिकारी ग्राम प्रधान से ग्रामीणों को जागृत करते हुवे शत प्रतिशत पानी के कनेक्शन करवाने के निर्देश दिए।

 भ्रमण के दौरान ग्रामीणों द्वारा बिजली के पोल के टूटने की शिकायत प्राप्त हुई जिस पर जिलाधिकारी द्वारा तत्काल अधि अभि विद्युत को फोन के माध्यम से जल्द ठीक करने के निर्देश दिए गए। अधिशासी अभियंता जल निगम द्वार अवगत कराया गया की पानी टंकी का कार्य और पानी के कनेक्शन का कार्य जल्द ही पूर्ण कर पानी की सप्लाई प्रारम्भ कर दी जाएगी।

जिलाधिकारी ने अधि अभि जल निगम को निर्देशित करते हुवे कहा मानक के अनुरूप कार्य कराया जाय काम की प्रगति अच्छी रखते हुवे गुणवत्ता का विशेष ध्यान दिया जाए।

इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी श्री एस एन श्रीवास्तव, अधि अभि जल निगम , ग्राम प्रधान सहित अन्य सम्बन्धी अधिकारी तथा ग्रामीण उपस्थित रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *