Saturday, May 4, 2024
नई दिल्ली

जवान ने तोड़े सारे रिकार्ड, 18 दिन में किया एक हजार करोड़ की कमाई, रच दिया इतिहास…..शाहरुख का जलवा बरकरार…..

 

नई दिल्ली। शाहरुख खान स्टारर फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। इस फिल्म ने रिलीज के महज 17 दिनों में ही गदर 2 के लाइफटाइम कलेक्शन को मात दे दी। हालांकि इस बीच ष्जवान की कमाई में कई दिनों से गिरावट भी देखी जा रही है। पिछेल दो दिनों से तो फिल्म सिंगल डिजिट में कलेक्शन कर रही है। हालांकि शनिवार को फिल्म की कमाई में उछाल देखा जा रहा है। चलिए यहां जानते हैं रिलीज के 17वें दिन यानी तीसरे शनिवार को जवान कितने करोड़ का कलेक्शन कर सकती है।

जवान ने रिलीज के 17वें दिन कितनी कमाई की

शाहरुख खान की लेटेस्ट रिलीज फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कलेक्शन कर रही है। दिलचस्प बात ये है कि ये फिल्म सबसे तेजी से कमाई कर रही है। हालांकि रिलीज के दूसरे हफ्ते से फिल्म की कमाई हर दिन घट रही है बावजूद इसके जवान ने कमाई के तमाम रिकॉर्ड अपने नाम कर लिये हैं। जहां रिलीज के 16वें दिन फिल्म ने गदर 2 का रिकॉर्ड भी ब्रेक कर दिया। दरअसल जवान ने 16वें दिन 7 करोड़ रुपये कमाकर गदर 2 के कुल कलेक्शन 532,93 करोड़ रुपये को पीछे छोड़ दिया है। वहीं अब जवान की रिलीज के 17वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं जिसके मुताबिक तीसरे शनिवार फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल आया है।

शाहरुख खान ने अपनी ही ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान का तोड़ा रिकॉर्ड
शाहरुख खान के लिए साल 2023 बेहद लकी रहा है। जहां साल के शुरुआत में उनकी एक्शन थ्रिलर फिल्म पठान ब्लॉक बस्टर रही थी तो हालिया रिलीज फिल्म जवान उससे भी दो कदम आगे साबित हुई है। यहां तक की जवान ने रिलीज के 17वें दिन 545,58 करोड़ का कलेक्शन कर पठान के 543,5 करोड़ के लाइफटाइम कलेक्शन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। इसी के साथ ष्जवानष् ने एक बार फिर इतिहास रच दिया है और बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में टॉप पर आ गई है। अब जवान 600 करोड़ के टारगेट पार करने की ओर बढ़ रही है। उम्मीद है कि ये माइल्स स्टोन भी जवान जल्द ही पूरा कर लेगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *