Saturday, May 4, 2024
नई दिल्ली

बेटे को क्यों मारा? सूचना सेठ के बैग से बरामद हुआ नोट; खूनी हाथों से लिखी दिल की बात

89
हाल ही में नगर पंचायत चकिया द्वारा बढ़ाये गये टैक्स, शुल्क, किराया के प्रस्ताव का क्या आप समर्थन करते हैं

पणजी। अपने चार साल के बेटे की हत्या के बाद गिरफ्तार हुई सूचना सेठ के बैग से एक नोट बरामद हुआ है। गोवा पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को कहा कि सूचना सेठ के बैग से बरामद आईलाइनर से लिखा एक नोट मिला है, जिससे पता चला है कि वह अपने चार साल के बेटे की कस्टडी को लेकर परेशान थी, जिसकी वजह से उसने मासूम की हत्या की।

आईलाइनर से लिखा हुआ नोट बरामद

सूचना सेठ (39) को उत्तरी गोवा के कैंडोलिम में एक सर्विस अपार्टमेंट में अपने बेटे की हत्या के आरोप में सोमवार रात गिरफ्तार किया गया था। वह और उस पति अलग हो चुके थे और उनके तलाक की कार्यवाही चल रही है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि उसके बैग से एक नोट मिला, जिस टिशू पेपर पर आईलाइनर से लिखा हुआ था। उन्होंने कहा, “हम नोट में लिखी बात का खुलासा नहीं कर सकते, लेकिन इतना पता चला है कि वह अपने बच्चे की कस्टडी को लेकर परेशान थी।”

बेंगलुरु जाते समय गिरफ्तारी

अधिकारी ने बताया कि यह नोट उस बैग में नहीं मिला, जिसमें उसने अपने बेटे की हत्या करने के बाद उसका शव भरा था। पुलिस ने कहा कि एक अदालत ने उसके पति वेंकट रमन को अपने बच्चे से मिलने का अधिकार दिया था। यह बात आरोपी महिला को रास नहीं आई थी। सेठ को कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले में उस समय गिरफ्तार किया गया, जब वह टैक्सी से बेंगलुरु पहुंचने की कोशिश कर रही थी।

पिता ने किया बेटे का अंतिम संस्कार

अधिकारी ने बताया कि वह 6 जनवरी को अपने बेटे के साथ उत्तरी गोवा में सर्विस अपार्टमेंट में चेक इन किया था। एक अधिकारी ने पहले कहा था कि दो दिन वहां रहने के बाद, उसने अपार्टमेंट के कर्मचारियों को बताया कि वह कुछ काम के लिए बेंगलुरु जाना चाहती है और उनसे टैक्सी की व्यवस्था करने को कहा। उसे टैक्सी यात्रा के दौरान गिरफ्तार किया गया था। बच्चे के पिता ने इंडोनेशिया से लौटकर बेटे का अंतिम संस्कार किया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *