Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

इंस्टाग्राम पर दोस्‍ती फ‍िर कहा संबंध बनाओ नहीं तो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दूंगा अश्लील फोटो……

लखनऊ। संबंध नहीं बनाया तो इंटरनेट मीडिया पर अश्लील तस्वीर वायरल कर दूंगा। तंग आकर पीड़िता ने गोतमीनगर पुलिस से शिकायत की। वहीं गाजीपुर में मुकदमा वापस लेने के नामपर तो मड़ियांव में वायरल करने के नाम पर दो लाख रुपये की मांग की। तीनों मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज मामले की जांच कर रही है।

गोमतीनगर इलाके में रहने वाली पीड़िता ने बताया कि इंस्टाग्राम पर एक आइडी की रिक्वेस्ट आइ। फैसन से जुड़ी होने के कारण स्वीकार ली। इसके बाद अश्लील मैसेज आने लगे। रुपयों की मांग करते हुए मुलाकात करने के लिए कहा। विरोध किया तो एडिट कर अश्लील तस्वीर वायरल कर दूंगा। बार.बार मैसेज भेजने लगा। यही नहीं संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा।

ब्लाक करने पर अलग.अलग आइडी से मैसेज करने लगा। तंग आकर परिवार को बताया। फिर उनकी मदद से पुलिस को सूचना दी। इंस्पेक्टर दीपक कुमार पांडेय के मुताबिक मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। वहीं इंदिरानगर में युवती को बहला.फुसला कर भगा ले गया था। इस पर पीड़िता की मां ने मुकदमा दर्ज कराया था। अब आरोपित मुकदमा वापस लेने के नाम पर बेटी की अश्लील तस्वीर वायरल करने का दबाव बना रहा है।

इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह के मुताबिक युवक की तलाश की जा रही है। वायरल करने के नाम पर दो लाख मांग की मडियांव इलाके में युवती की शादी के बाद उसके भाई को अश्लील तस्वीर भेजी। वायरल और बहनोई को भेजकर रिश्ता खराब करने की बात कही। अगर नहीं करना है तो दो लाख रुपये दे दो। काफी दिन सोच.विचार करने के बाद पीड़िता के भाई ने आरोपित के खिलाफ तहरीर दिया। इंस्पेक्टर शिवानंद मिश्रा के मुताबिक जांच कर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *