Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बेटी के साथ संबंध बनाता था शख्‍स ,मोबाइल में वीडियो देखकर दंग रह गई पुल‍िस, पत्नी की शि‍कायत पर हुआ खुलासा……

फिरोजाबाद। कारखाना श्रमिक ने रिश्तों को कलंकित कर दिया। सौतेली बेटी से दुष्कर्म कर वीडियो बनाया। इसके बाद धमकाकर शोषण करता रहा। पति की हरकत से तंग पत्नी ने पुलिस को पूरी कहानी सुनाई और वीडियो दिखाए। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। देर शाम पुलिस उसे पकड़ने पहुंची तो आरोपित भागने लगा। इसी दौरान एक वाहन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया।

थाना दिवस के दौरान दक्षिण क्षेत्र के एक मोहल्ले की महिला शनिवार दोपहर पहुंची। उसने बताया कि उसने राजू से दूसरी शादी की थी। उसके पास पहले पति से बेटी है। सौतेली बेटी होने के कारण राजू उस पर गलत निगाह डालता था। कई बार समझाने की कोशिश की। लेकिन वह नहीं माना। एक दिन उसने बेटी को अकेला पाकर दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया। 16 साल की बेटी का लगातार शारीरिक शोषण करता है। विरोध करने पर मां.बेटी को जानवरों की तरह पीटता है।

मोबाइल में अश्‍लील वीड‍ियो और फोटो देखकर दंग रह गई पुल‍िस
महिला ने पुलिस को मोबाइल में अश्लील वीडियो और फोटो भी दिखाए। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज कर ली। शनिवार शाम सात बजे पुलिस ने उसके घर पर दबिश दी तो वह भागने लगा। पुलिसकर्मी उसका पीछा कर रहे थे। उसी दौरान हिमायूंपुर चौराहे के निकट सामने से आ रहे अज्ञात वाहन से टकराकर वह घायल हो गया। पुलिस उसे सरकारी ट्रामा सेंटर लेकर आई। सीओ सिटी कमलेश कुमार कई थानों के फोर्स के साथ पहुंच गए। प्राथमिक उपचार के बाद उसे प्राइवेट ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। सीओ सिटी ने बताया कि दबिश के दौरान आरोपित वाहन से टकराकर घायल हो गया है। जिससे उसके मुंह और हाथ.पैर में चोट आई है।

मोबाइल में निकले बेटी के कई अश्लील, फोटो और वीडियो
सीओ ने बताया कि महिला ने राजू से दूसरी शादी की थी। घायल राजू के मोबाइल को चेक किया गया तो उसमें बेटी के कई अश्लील फोटो और वीडियो मिले हैं। इनमें से कई में वह स्वयं भी बेटी के साथ दिख रहा है। उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *