Wednesday, May 8, 2024
बिहार

सिरफिरे आशिक खौफनाक करतूत, गर्लफ्रेंड को गोली मारने के बाद खुद को उड़ाया……

 

बिहार। राजधानी पटना के मसौढ़ी अनुमंडल मुख्यालय के तारेगना डीह मोहल्ला में गुरुवार की दोपहर एक सिरफिरे युवक राजू कुमार 20 वर्ष ने कथित 18 वर्षीया प्रेमिका को दो गोली मारकर जख्मी कर दिया। युवती के जमीन पर गिरते ही युवक ने खुद की कनपटी में गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुटे और दोनों को अनुमंडल अस्पताल ले गए, जहां युवक ने दम तोड़ दिया। जबकि जख्मी युवती को प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के पास से एक पिस्टल और तीन खोखा बरामद किया है।

जानकारी के अनुसार मृतक युवक राजू कुमार मूल रूप से मसौढ़ी‌ के लहसुना गांव निवासी और वर्तमान में तारेगना ब्रह्मस्थान निवासी संजय पासवान का पुत्र था। युवक पटना में प्राइवेट जॉब करते हुए कम्प्यूटर की पढ़ाई भी करता था। युवक के पिता गांव में खेतीबारी और पशुपालनकर जीविकोपार्जन करते हैं। वहीं जख्मी युवती तारेगना डीह की रहने वाली और इंटरमीडिएट की छात्रा है। युवती के पिता दो माह पूर्व रोजगार की तलाश में सऊदी अरब कमाने गए थे। जख्मी युवती इकलौती संतान है। उसकी शादी तय होने की बात बतायी जा रही है। घटना के संबंध में सिरफिरे युवक द्वारा एकतरफा प्यार करने की बात सामने आयी है।

पटना में बर्थडे पार्टी से लौट रहे युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, रोड पर दौड़ाकर मारी गोलियां, हालत नाजुक घटना के वक्त युटवती मसौढ़ी में कोचिंग से पढ़ाई कर लौटने के दौरान सब्जी खरीदारी कर घर जा रही थी। दोपहर लगभग एक बजे जब वह अपने घर के पास पहुंचने वाली थी, तभी राजू ने उसे रोककर बातचीत करना चाहा, लेकिन युवती उसे धक्का देकर आगे बढ़ने लगी। इसबीच राजू ने युवती को गोली मारने के बाद खुद को गोली मार ली। युवती की मां ने बताया कि बेटी की सगाई हो गई थी और दो माह में शादी होनी है। मसौढ़ी‌ के थानाध्यक्ष संजय कुमार ने कहा कि प्रथमदृष्टया मामला एकतरफा प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है। घटना के मामले में पीड़ित पक्षों द्वारा प्राप्त आवेदनों के आलोक में कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *