Sunday, April 28, 2024
Uncategorizedउत्तर-प्रदेश

भाभी ने की मासूम देवर की गला घोंट कर हत्या, गांव के बाहर कुएं में फेंका शव, ये रही वजह

लखनऊ पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क।

अलीगढ़ जिले में हरदुआगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में पति से नाराज चल रही महिला ने अपने तीन वर्षीय सगे देवर की गला घोंट कर हत्या कर दी, जिसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए गांव के बाहर कुएं में फेंक आई। घटना के समय घर में मौजूद 14 वर्षीय ननद थी जिसे तलाशी के दौरान शव कुएं में पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकलकर पोस्टमार्टम को भेज दिया वहीं हत्यारोपी महिला को हिरासत में ले लिया। महिला के पति ने अपने छोटे भाई की हत्या में पत्नी को नामजद किया है।

बरानदी गांव विशंभर बाल्मिकी के पत्नी कमला के अलावा दो बेटे और तीन बेटियां थीं। सबसे बड़ा बेटा 19 वर्षीय शुभम है इससे छोटी बेटी 14 वर्षीय किरन, 10 वर्षीय अन्नू, 7 वर्षीय परी और सबसे छोटा बेटा पांच वर्षीय बादल था। विशंभर के अनुसार बीते साल देवठान के दिन उन्होंने अपने बेटे शुभम की शादी कासगंज जनपद के अमापुर क्षेत्र की मरियम के साथ की थी। जिसके कुछ दिन बाद से ही पति पत्नी के बीच अनबन रहने लगी। पुलिस की मानें तो मरियम अपने पति शुभम से कई साल बड़ी है। मायके जाने को लेकर दोनों के बीच कलह रहती थी। इसी बात पर महिला का बृहस्पतिवार सुबह पति से विवाद हुआ। जब पति शुभम अपने माता पिता के साथ अलीगढ़ मजदूरी करने गया तो घर में दो छोटी ननदें और एक देवर रह गए। लगभग साढ़े दस बजे करीब मरियम ने मासूम बादल को मोबाइल से खेलने के बहाने कमरे में बुला लिया और उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी।

शव ठिकाने लगाने को उसने घर में रखे प्लास्टिक के बोरे में शव को डालकर बोरा बंद कर दिया और ननदों को बोरे में कूड़ा होने का हवाला देकर घर से लगभग दो सौ मीटर दूर गांव के बाहर स्थित कुएं में शव फेंक आई। कुछ देर बाद भाई के लापता होने पर जब बहनों ने खोजबीन शुरू की तो लगभग दो घंटे बाद 14 वर्षीय किरन को कुएं में शव पड़ा दिखाई दिया जिसके बाद उसने शोर मचाकर लोगों को बुला लिया। वहीं पास के खेतों में काम कर रहे लोगों ने मरियम को बोरे से कुंए में कुछ फेंकते देखा जिसके बाद उसे पकड़ लिया और पुलिस को मौके पर बुला लिया। इस दौरान कुछ गुस्साई महिलाओं ने मरियम को तमाचे भी जड़ दिए जिसे बाद में पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इस संबंध में शुभम ने अपनी पत्नी के विरुद्ध छोटे भाई की हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है।

पूछताछ में अभियुक्ता ने स्वीकार किया है की ग्रह क्लेश के कारण उसने अपने पांच वर्षीय देवर की गला घोंट कर हत्या कर दी पर शव कुएं में फेंक दिया, महिला के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है – मो. मोहसिन खान, क्षेत्राधिकारी अतरौली

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *