Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेश

हंगामा: महिला सिपाही से मिलने पहुंचा पीएसी जवान ने की ऐसी हरकत… बुलानी पड़ी पुलिस

लखनऊ पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आरोपी सिपाही पीएसी नौवीं वाहिनी मुरादाबाद में तैनात है। वह महिला सिपाही से मिलने गर्ल्स हॉस्टल पहुंचा था। आरोप है कि उसने हॉस्टल के अंदर घुसने की कोशिश की। विरोध पर हंगामा शुरू कर दिया।

बरेली के एक गर्ल्स हॉस्टल के बाहर पीएसी के जवान ने सोमवार रात हंगामा कर दिया। आरोप है कि शराब के नशे में धुत पीएसी का जवान महिला सिपाही से मिलने यहां पहुंचा था। उसने गर्ल्स हॉस्टल में घुसने का प्रयास किया। हॉस्टल की लड़कियों ने उसे रोका तो हंगामा करने लगा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे पकड़ लिया और थाने ले गई। उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई ।

सिविल लाइंस स्थित गर्ल्स हॉस्टल संचालिका निधि खन्ना ने आरोपी सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि पीएसी नौवीं वाहिनी मुरादाबाद में तैनात सिपाही गुरप्रीत सिंह सोमवार रात करीब 10 बजे गर्ल्स हॉस्टल पहुंचा। वह शराब के नशे में धुत था। उसने हॉस्टल के अंदर घुसने का प्रयास किया। इस पर संचालिका और लड़कियों ने उसका विरोध किया। इससे वह भड़क गया।

विरोध पर पीएसी के सिपाही ने गाली गलौज करते हुए हॉस्टल के बाहर हंगामा शुरू कर दिया। निधि खन्ना ने पुलिस को सूचना दी। कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस पीएसी के जवान को पकड़कर कोतवाली ले आई। सिपाही ने कोतवाली में भी हंगामा किया। पुलिस ने उसका मेडिकल चेकअप कराया। बताया गया है कि हॉस्टल में महिला सिपाही रहती है। पीएसी का जवान उसी से मिलने आया था। 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *