Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

छात्रा से दुष्कर्म, पेस्टी खिलाकर बदहवास किया, एक भाई ने दुष्कर्म किया, दूसरे ने बनाई वीडियो……..

108
आप एनडीए (NDA) व इंडिया (INDIA) में से किसका समर्थन करते हैं.

मेरठ। मेरठ में 12 नवंबर को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित वीडियो देखकर हर किसी का खून खोल उठेगा। द पंपिंग जोन के ट्रेनर ने मैग्नम होटल के संचालक के साथ मिलकर एलएलबी की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद अश्लील वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दी।

जिम ट्रेनर को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। अभी तक होटल संचालक भाई को गिरफ्तार नहीं किया गया। जबकि दोनों भाईयों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट लग चुकी है। छात्रा के पिता का कहना है कि थाने से लेकर सर्किल आफिसर तक सभी आरोपितों की मदद कर रहे है। यही कारण है कि होटल संचालक मुकदमे का दबाव बनाकर जान से मारने की धमकी तक दिला रहा है।

जिम संचालक को अंकल कहती थी पीड़िता

नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर निवासी एलएलबी की छात्रा ष्द पंपिंग जोनष् जिम में जाती थी। वहां पर जयदेवीनगर निवासी भरत यादव जिम ट्रेनर था। जिम ट्रेनर की उम्र 52 साल है। जिसे पीड़िता अंकल कहकर बुलाती थी। 12 अक्टूबर को जिम ट्रेनर पीड़िता को पीवीएस रोड स्थित मैग्नम होटल में ले गया। यह होटल जिम ट्रेनर के भाई राजीव उर्फ टीटू यादव का है। वहां पर छात्रा को कोल्ड ड्रिंग पिलाई और पेस्टी खिलाई।

भरत यादव ने दुष्कर्म किया, भाई ने मोबाइल से वीडियो बना दी
बदहवास होने पर भरत यादव ने दुष्कर्म किया। भाई राजीव ने मोबाइल से वीडियो बना दी। उसके बाद लगातार छात्रा को वीडियो दिखकर होटल में बुलाया जाने लगा। होटल जाने से छात्रा के इन्कार करने पर आरोपितों ने वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया। तब छात्रा के पिता की तरफ से दोनों भाईयों के खिलाफ नशा देकर दुष्कर्म करने, वीडियो बनाने, एससी.एसटी एक्ट तथा आइटी एक्ट में मुकदमा दर्ज हुआ। भरत यादव को पुलिस ने जेल भेज दिया। अभी तक राजीव खुलेआम घूम रहा है।

दोनों पर लगी चार्जशीट, फिर, राजीव की गिरफ्तारी क्यों नहीं

छात्रा के पिता का कहना है कि पूरे मामले मेंं थाने से लेकर सर्किल आफिसर तक खेल हुआ है। लेकिन वह बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए आखिर दम तक लड़ेगे। विवेचक ने आरोपित के भाई को बचाने का प्रयास किया है। उस पर मामूली धारा में चार्जशीट लगाई है। उसके बाद भी राजीव की गिरफ्तारी नहीं की जा रही है। एसपी सिटी पीयूष सिंह का कहना है कि पुलिस पूरे मामले में निष्पक्ष कार्रवाई कर रही है। होटल स्वामी पर भी कार्रवाई की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *