Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया में 31 को होगा मसाने की होली और भस्म आरती होगी मुख्य आकर्षण का केंद्र…… तैयारी में जुटे,पूरे साल न सिर्फ अपने समाज बल्कि अन्य

*मसाने की होली और भस्म आरती होगी मुख्य आकर्षण*

*मद्धेशिया समाज का होली मिलन समारोह 31 मार्च को*

*शिवगणों का डमरू वादन और वर्षाने की होली से दिव्य होगा आयोजन*

चकिया, चंदौली। मद्धेशिया समाज के होली मिलन समारोह में इस बार मुख्य आकर्षण भस्म आरती, मसाने की होली और शिवगणों का डमरू वादन होगा। होली मिलन समारोह आगामी 31 मार्च को शाम छह बजे से आदित्य नारायण पुस्तकालय परिसर में सम्पन्न होगा। अखिल भारतीय मद्धेशीय वैश्य सभा के जिला उपाध्यक्ष अजय मद्धेशिया ने गुरूवार को एक रेस्टोरेंट में आयोजित पत्रकार वार्ता में यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि होली मिलन समारोह का मुख्य उद्देश्य समाज के हर तबके के व्यक्ति को एक मंच पर लाकर सामाजिक एकता का प्रदर्शन और समाज के राजनीतिक, शैक्षणिक और राजनैतिक विकास की दिशा को सशक्त करते हुए युवाओं के प्रगति मार्ग को प्रशस्त करना है। बताया कि मद्धेशिया समाज पूरे साल न सिर्फ अपने समाज बल्कि अन्य समाज के लोगों की मदद के लिए विभिन्न कार्य करती रहती है। जिससे की सामाजिक एकता की डोर और मजबूत हो सकें।

वहीं नगर अध्यक्ष रघुनायक मद्धेशिया ने बताया कि होली मिलन समारोह न सिर्फ एक आयोजन बल्कि मद्धेशिया समाज की सामाजिक एकता का प्रतीक है। इस समारोह की तैयारियां तेजी से जारी है। समारोह को भव्य और दिव्य बनाने के लिए संगठन का एक-एक कार्यकर्ता जुटे हुए हैं। हमारे मुख्य अतिथि संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज मद्धेशिया, प्रदेश अध्यक्ष गोपाल मद्धेशिया, महिला मोर्चा प्रदेश महामंत्री रजनी मद्धेशिया, रामनगर औद्योगिक क्षेत्र के अध्यक्ष देव भट्टाचार्या और सोनभद्र जिलाध्यक्ष जय प्रकाश गुप्ता जी होंगे।

मौके पर रामनरायण मद्धेशिया, गणेश मद्धेशिया, अंकित मद्धेशिया, सुनील मद्धेशिया, सत्येन्द्र मद्धेशिया, नरेन्द्र सिंटू, विकास मद्धेशिया सहित अन्य मौजूद रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *