Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

अस्पताल में लगी भीषण आग, 10 लोगों की मौत, कई लोग झुलसे, मची अफरा तफरी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जबलपुर शहर के न्‍यू लाइफ स्‍पेशिलि‍टी अस्‍पताल में आग लगने से कई लोगों के हताहत होने की सूचना है। बताया जा रहा है कि इस अगलगी में 10 लोगों की मौत अब तक हो चुकी है। इस अगलगी में करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोग झुलस भी गए हैं। अपुष्‍ट सूत्रों के अनुसार इस आग में कई मरीज जिंदा ही जल गए हैं। एक अन्य कड़ी मशक्‍कत के बाद फायर ब्रि‍गेड ने आग पर काबू पा लिया है। आग लगने से अस्‍पताल में अफरातफरी का माहौल काफी देर तक बना रहा।

कुछ प्रत्‍यक्षदर्शियों के हवाले से यह भी कहा जा रहा है कि करीब 7 लोगों के शव को अस्‍पताल से निकाला गया हैए जिसे उन्होंने अपनी आंखों से देखा है। अब तीन अन्य लोगों के मौत की भी खबर है। अस्‍पताल में कितने मरीज भर्ती थे इसकी जानकारी अभी नहीं मिल सकी है। इस अस्‍पताल में करीब 100 लोगों का स्‍टाफ है। हालांकि कुल कितनी मौतें हुई हैं उसपर अभी संशय बना हुआ है। कहा जा रहा है कि हताहतों की संख्या अभी बढ़ सकती है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस घटना का पता उस वक्त चला जब कुछ लोग दमोह नाका से निकल रहे थे और उन्होंने अस्पताल में आग देखी। लोगों ने उस वक्त चीख.पुकार भी सुनी। इसके बाद इन लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस और फायरब्रिगेड को दी। लेकिन आग इतनी भीषण थी कि जब तक फायरब्रिगेड और पुलिस मौके पर पहुंचती, तब तक आग चारों तरफ फैल गई थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *