Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया में हुआ बड़ा हादसा, इस गांव के पास 3 लोगों की हुई मौत……आधा दर्जन लोग हुए घायल……..…अचानक पलटा,- बारातियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटी, चीख-पुकार….. पहुंचे सीओ व कोतवाली पुलिस

चकिया, चंदौली
कोतवाली क्षेत्र के वनभीषमपुर गांव के समीप अनियंत्रित होकर मंगलवार की देर रात्रि बारातियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। जिसमें सवार बच्चों समेत आधा दर्जन से अधिक बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए।
जहां घटना के बाद आवागमन कर रहे लोगों की नजर पड़ी तो लोगों ने तत्काल इसकी सूचना स्थानीय कोतवाली पुलिस को दी। जहां सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने सभी को बाहर निकलवाया जिसमें मौके पर एक की मौत हो चुकी थी। वही सभी घायलों को जिला संयुक्त चिकित्सालय इलाज के लिए एंबुलेंस की सहायता से लाया गया। जहां इलाज के दौरान एक घायल युवक ने दम तोड़ दिया।
वही एक की हालत गंभीर होने पर गोलू को  ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया उस गया। वही बाकी अन्य घायलों का इलाज जिला संयुक्त चिकित्सालय में ही जारी रहा। घटना के बाद मौके पर पहुंचकर सीओ रघुराज व थानाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने जानकारी ली। वही दो मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया।
जानकारी के मुताबिक शहाबगंज थाना क्षेत्र के‌ भूसी गांव के रामप्रसाद के लड़के की बारात चकिया कोतवाली क्षेत्र के ताला तेंदुई गांव निवासी प्यारेलाल की लड़की के यहां जा रही थी। जिसमें ट्रैक्टर पर सवार होकर बाराती शादी समारोह में शामिल होने के लिए निकले थे। और जैसे ही चकिया कोतवाली क्षेत्र के वनभीषमपुर गांव के समीप जंगल के पास पहुंचे ही थे कि अचानक मोड़ लेते वक्त ट्राली सड़क किनारे पलट गई। जिस पर सवार आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें मुख्य रुप से राजेश 32 वर्ष, अभिषेक 14 वर्ष, गुंजन 15 वर्ष, दीपक कुमार 16 वर्ष, सनी 18 वर्ष, चिंटू 12 वर्ष, बिट्टू कुमार, दीपक 26 वर्ष, घायल थे। जिसके बाद सूचना पर भारी फोर्स के साथ चकिया कोतवाल मिथिलेश तिवारी घटनास्थल पर पहुंच गए। और पुलिस की सहायता से सभी ट्राली में दबे लोगों को बाहर निकाला गया जिसमें कि मौके पर एक युवक की मौत हो चुकी थी। जिसकी अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। वही एंबुलेंस की सहायता से सभी घायलों को चकिया स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय लाया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद एक घायल युवक की हालत गंभीर होने पर उसे ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। उसका इलाज के दौरान मौत हो गया। वहीं घटना के बाद सीओ रघुराज ने जिला संयुक्त चिकित्सालय पहुंचकर मामले की जानकारी ली। जिसके बाद दोनों मृतक के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।
 उधर घटना की जानकारी होते ही बाराती व घराती पक्ष के लोगों में कोहराम मच गया है। परिवार वालों का रो-रो कर पूरी तरह से बुरा हाल है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *