Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

गेस्ट हाउस में छापा: सील होने के बावजूद कमरों में मिले प्रेमी जोड़े, लोगों ने बुलाई पुलिस तो तब हुआ खुलासा

108
आप एनडीए (NDA) व इंडिया (INDIA) में से किसका समर्थन करते हैं.

बदायूं, लखनऊ। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बदायूं के उझानी में करीब चार महीने पहले बदायूं रोड बाजार स्थित गेस्ट हाउस को सील कर दिया गया था। बावजूद इसके गेस्टहाउस के कमरों को किराये पर उठाया जा रहा था। बुधवार को पुलिस ने गेस्टहाउस पर छापा मारा, तब उसका खुलासा हुआ। कमरों में दो युवकों के साथ युवतियां मिलीं। युवक-युवतियां प्रेमी युगल बताए गए। कार्रवाई के दौरान एक प्रेमी युगल खिसक गया, जबकि दूसरे को उसके परिजनों की सुपुर्दगी में दे दिया गया।

बुधवार दोपहर को कुछ लोगों ने बाइक सवार दो प्रेमी युगल को भगवती गेस्ट हाउस में घुसते देखा तो शोर मच गया। भाजपा मठ-मंदिर प्रकोष्ठ के नगर संयोजक शिवम शर्मा ने कोतवाली पुलिस को फोन पर सूचना दी।। इसके बाद शिवम अपने समर्थकों के साथ खुद भी गेस्ट हाउस में घुस गए। उनके साथ विहिप के जिला उपाध्यक्ष अरविंद शर्मा और भाजपा के पूर्व महामंत्री योगेश प्रताप सिंह भी थे।

युवक-युवती ने दिखाए आधारकार्ड 

पुलिसकर्मियों ने तलाशी ली तो दंग रह गए। एक कमरे में युवक और युवती मिले। पुलिस उनसे पूछताछ कर ही रही थी, इसी बीच दूसरे कमरे में मौजूद दूसरे समुदाय का प्रेमी युगल वहां से खिसक गया। बाद में पुलिस पकड़े गए प्रेमी युगल का लेकर कोतवाली पहुंची। पूछताछ के दौरान दोनों ने अपने आधारकार्ड पुलिस को दिए। इसमें कॉलेज में पढ़ने वाली युवती भी थी।

प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा बालिग था। ऐसे में दोनों के परिजनों को कोतवाली बुला लिया गया। दोनों अपनी मर्जी से आए थे, ऐसे में उन्हें उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया। बता दें कि इस गेस्टहाउस में पहले भी प्रेमी जोड़े पकड़े जा चुके हैं। साथ ही गेस्टहाउस संचालक भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

चार महीने पहले गेस्ट हाउस हुआ था सील

करीब चार महीने पहले एक युवक दूसरे समुदाय की बदायूं निवासी छात्रा को फंसाकर इसी गेस्ट हाउस में ले आया था। पकड़े जाने पर पुलिस ने छात्रा का बयान उसके परिजनों की मौजूदगी में दर्ज किया तो उसने युवक पर गुमराह कर धर्मांतरण की कोशिश का आरोप लगाया। 

इसके बाद पुलिस ने छात्रा के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गेस्ट हाउस मालिक के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। पुलिस की रिपोर्ट के आधार पर एसडीएम सदर ने मौके पर आकर गेस्ट हाउस सील करा दिया था। बताते हैं कि इसके बाद भी निजी गेस्ट हाउस में प्रेमी जोड़ों के ठहरने का सिलसिला चलता रहा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *