Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बीजेपी विधायक को अंजान नंबर से लगातार आ रहा था फोन, कॉल रिसीव करते ही…..

108
आप एनडीए (NDA) व इंडिया (INDIA) में से किसका समर्थन करते हैं.

यूपी के उन्नाव में पुरवा सीट से बीजेपी विधायक अनिल सिंह ने पुलिस में एक मामला दर्ज कराया है। जानकारी के अनुसार एक शख्स ने विधायक अनिल सिंह को फोन कर जान से मारने की धमकी दी है। विधायक के अनुसार शख्स ने पहले तो फोन कर उनके साथ गाली.गलौज की और फिर उन्हें गोली मार देने की धमकी दी है। फिलहाल विधायक की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पुरवा विधायक अनिल सिंह के अनुसार एक शख्स ने उन्हें फोन कर उनके साथ गाली.गलौज की, इस दौरान जब उन्होंने शख्स का नाम और पता जानने की कोशिश की तो उसने कुछ भी नहीं बताया। वहीं गुस्से में शख्स ने विधायक अनिल सिंह को गोली मारने की धमकी भी दे डाली। फिलहाल अब विधायक की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस ने सर्विलांस की मदद से शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

विधायक को कॉल कर दी धमकी

बीजेपी विधायक अनिल सिंह के का कहना है कि मामला मंगलवार की देर शाम का है। जब शख्स ने 7ः28 पर उन्हें पहली कॉल की थी। इस दौरान व्यस्त होने के कारण विधायक ने उसका कॉल रिसीव नहीं किया। जिसके बाद शख्स ने फिर से 8ः31 और 8ः33 बजे फोन किया। फोन रिसीव होते ही शख्स ने बिना किसी बात के विधायक के साथ गाली.गलौज करनी शुरू कर दी। इसके बाद शख्स ने विधायक अनिल सिंह को गोली मारकर हत्या करने की धमकी देकर फोन काट दिया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

विधायक अनिल सिंह ने फौरन एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना को मामले की जानकारी देते हुए बुधवार को कोतवाली में तहरीर दे दीण् दारोगा सुरेश सिंह के अनुसार विधायक की तहरीर पर मोबाइल नंबर के आधार पर अज्ञात पर रिपोर्ट दर्जकर सर्विलांस की मदद से मोबाइल नंबर की जांच की गई। जांच में नंबर पुरवा क्षेत्र के घसनाखेड़ा निवासी 50 वर्षीय परमेश्वर उर्फ दीना का निकला। फिलहाल मामले में शख्स को हिरासत में ले लिया गया हैण् पुलिस के अनुसार यह मामला पहली नजर में शराब के नशे में गाली और धमकी देने का है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *