Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशकानपुर

दारोगा जी चोरी हो गई……गाने पर डांसरों ने लगाए ठुमके तो दारोगा हो गए लाइन हाजिर, वीडियो हुआ वायरल……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कानपुर। नरायनपुर गांव में एक जन्मदिन पार्टी के दौरान दारोगा के सामने महिला नर्तकियों ने भोजपुरी गाने श्दारोगा जी चोरी हो गईश् पर जमकर ठुमके लगाए। सोमवार को इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। इसमें चौकी प्रभारी नर्तकियों के सामने हाथ जोड़ते नजर आ रहे हैं। हालांकि थाना प्रभारी ने अश्लील नृत्य की बात सिरे से खारिज कर दी है।

महाराजपुर के नरायनपुर गांव में 11 मार्च को ग्राम प्रधान के बेटे का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान पांच नर्तकियों ने जमकर ठुमके लगाए। सोमवार को इस कार्यक्रम का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। इसमें दो दारोगाओं के सामने महिला नर्तकियां भोजपुरी गाने दारोगा जी चोरी हो गई पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो की चर्चा ने जोर पकड़ लिया हैं। वहीं कुछ लोगों ने इसकी शिकायत उच्चाधिकारियों से भी की है।

थाना प्रभारी बोले. नहीं हुआ अश्लील नृत्यः इस बाबत महाराजपुर थाना प्रभारी सतीश राठौर ने बताया कि नरायनपुर प्रधान उमेश गुप्ता के बेटे का जन्मदिन था। आर्केस्ट्रा का कार्यक्रम चल रहा था और काफी ज्यादा भीड़ थी। कोई अश्लील नृत्य नहीं हुआ। चुनाव के दौरान गांव संवेदनशील था। चुनाव परिणाम आने के बाद एहतियातन दारोगा की पुलिस बल के साथ ड्यूटी लगाई गई थी। वीडियो को द्वेष भावना से वायरल किया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *