Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली पुलिस अधीक्षक ने किया 41 दरोगाओं का ट्रांसफर…… चकिया नौगढ़ इलिया सैयदराजा सहित अन्य थानों व चौकी पर दी जिम्मेदारी

चंदौली। रविवार को पुलिस अधीक्षक डा. अनिल कुमार ने जनपद में अपराध व अपराधियों पर प्रभावी नियंत्रण, कानून व्यवस्था को मजबूत बनाए रखने व प्रशासनिक आवश्यकताओं के दृष्टिगत 41 उपनिरीक्षकों का स्थानांतरण किया।

बतादें कि एसपी ने पुलिस लाइन से नौगढ़, इलिया, चकिया, सैयदराजा सहित अन्य चौकी व थानों पर उपनिरीक्षकों को तैनाती दी। जिले में कानून व्यवस्था को मजबूत रखने के लिए समय-समय पर स्थानांतरण का कार्य किया जाता है।

आज जारी की गई तबादला सूची में आप देख सकते हैं कि पुलिस अधीक्षक ने पुलिस लाइन में उपनिरीक्षक उत्कर्ष मौर्य को अपर पुलिस अधीक्षक सदर के कार्यालय में वाचक बनाया गया है। इसके अलावा उप निरीक्षक सुनील कुमार सिंह को कंदवा थाने से हटकर चौकी प्रभारी इलिया कस्बा बनाया गया है, जबकि सत्यनारायण शुक्ला को धानापुर से हटाकर नौगढ़ थाने की हरियाबांध पुलिस चौकी का चौकी प्रभारी बनाया गया है। उप निरीक्षक प्रमोद कुमार सिंह को धानापुर से हटकर बलुआ थाने की महुअर कला चौकी का चौकी प्रभारी बनाया गया है। वही उपनिरीक्षक जमीलउद्दीन खान का सैयदराजा से दुल्हीपुर चौकी प्रभारी के पद पर किया गया स्थानांतरण स्वास्थ्य कारणों से रद्द कर दिया गया है, जबकि उप निरीक्षक अजय यादव की पुलिस लाइन में तैनाती और चकरघट्टा थाने में सम्बद्धता को रद्द करते हुए उनकी पोस्टिंग वहीं पर कर दी गई है। उपनिरीक्षक संजय कुमार सिंह को मुगलसराय थाने से हटाकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पेशी वाचक बना दिया गया है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *