Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

पूर्व विधायक के तीन स्कॉर्पियो को पुलिस ने किया चीज

 

 

घोसी चुनाव पर जश्न मनाना पड़ा महंगा

मुगलसराय, चंदौली। सपा नेता व पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू तीन वाहनों को पुलिस ने रविवार को सीज कर दिया। उन्हें थाने में खड़ा करा दिया गया है। घोसी उपचुनाव में सपा की जीत के बाद सड़क जाम कर जश्न मनाने के आरोप में पुलिस ने पूर्व विधायक पर मुकदमा दर्ज किया है।

इसी मामले में कार्रवाई करते हुए वाहनों को सीज कर दिया। हालांकि पूर्व विधायक ने इसे पुलिस की तानाशाही बताया है। कहा कि इससे जनसमस्याओं को लेकर उनके आंदोलन पर कोई असर नहीं पड़ेगा।
घोसी उपचुनाव में सपा उम्मीदवार की बंपर जीत के बाद पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू समर्थकों के साथ पीडीडीयू नगर पहुंचे थे। उन्होंने काली मंदिर के सामने सड़क पर पटाखे फोड़े। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस एक्शन में आई।

मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने पूर्व विधायक के खिलाफ आईपीसी की धारा 147/148/353/186/286/341 और 7 क्रिमिनल लॉ एमेंडमेंट एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

वहीं पूर्व विधायक मनोज सिंह ने कहा कि कि सड़क जाम करने जैसी कोई बात नहीं थी। वह सड़क पर मात्र आधा मिनट के लिए ही रुके थे। इतनी देर में ही पुलिस ने दफाएं लाद दीं। पुलिस की कार्रवाई राजनीति से प्रेरित है। यह घोषित आपातकाल हैं।

वही अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार ने बताया कि मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने तीन स्कॉर्पियो को सीज कर किया हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *