Sunday, April 28, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

नीचे फंसे शख्स को 100 मीटर तक घसीटता रहा ट्रोला ड्राइवर, नए घर में शिफ्ट होने की कर रहे थे तैयारी, मौत……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा। हाईवे पर आइएसबीटी के सामने ट्रोला ने चांदी कारोबारी अंजय सुराना को एक्टिवा समेत रौंद दिया। ट्रोला उन्हें 100 मीटर तक घसीटता ले गया। कारोबारी की मौके पर ही मृत्यु हो गई। उनका शव ट्रोला के पहिए में फंस गया। दुर्घटना के बाद चालक गाड़ी छोड़ कर भाग गया। जिसके चलते हाईवे पर करीब आधा घंटा जाम लगा रहा। घटना मंगलवार की सुबह करीब दस बजे की है।

खंदारी में 301 व्हाइट हाउस हरीपर्वत निवासी 49 वर्षीय अंजय सुराना चांदी कारोबारी थे। कोतवाली के सराफा बाजार में उनकी फर्म है। स्वजन ने बताया कि अंजय ने पिछले वर्ष अपर्णा पंचशील अपार्टमेंट सिकंदरा में फ्लैट लिया था। जिसमें परिवार समेत शिफ्ट होने की तैयारी कर रहे थे। मंगलवार की सुबह अंजय एक्टिवा से फ्लैट पर जा रहे थे। आइएसबीटी फ्लाई ओवर से उतरते ही पीछे से आते तेज रफ्तार ट्रोला ने उन्हें एक्टिवा समेत रौंद दिया। उनका एक्टिवा वहीं छूट गया। वह ट्रोला के पहिये में फंस गए।

ट्रोला शव को 100 मीटर तक घसीटकर ले गया। राहगीरों के शोर मचाने पर चालक ने ट्रोला को रोका। लोगों को अपनी ओर आता देखकर वह ट्रोला को छोड़कर भाग गया। जिससे हाईवे पर करीब आधा घंटे तक जाम की स्थिति रही। पुलिस ने एक्टिवा के नंबर की मदद से अंजय सुराना का नाम.पता किया। स्वजन को सूचना दी। प्रभारी निरीक्षक हरीपर्वत अरविंद कुमार ने बताया कि ट्रोला चालक के खिलाफ अभियोग दर्ज किया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *