Thursday, May 2, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

पेट्रोल पंप के पास मिला बम, बीडीएस की टीम ने डिस्पोज किया, मारक क्षमता थी कम, कहां से आया, खुफिया एजेंसियां जांच में जुटीं…….

आगरा। आगरा में जगदीशपुरा क्षेत्र के वायु विहार में पेट्रोल पम्प के पास बम मिला है। बम निरोधक दस्ता और खुफिया एजेंसियां यहां पहुंचकर जांच कर रही हैं। पुलिस ने 100 फुटा रोड का रास्ता रोक दिया। बताया गया है कि मार्बल के पाट में ये बम बनाया गया है।

मार्बल पाट में विस्फोटक होने की आशंका है। आईबी, एटीएस और एलआईयू टीम पहुंचीं हैं। यहां आसपास मार्बल क्रॉफ्ट का काम होता है, छोटे छोटे कारखाने हैं। वहीं पास में पेट्रोल पंप भी है।

लापरवाही दिखी सामने

बम निरोधक दस्ते और अधिकारियों ने बम को डिस्पोज कर दिया है। लेकिन अधिकारियों की बड़ी लापरवाही सामने आई है। लोडिंग टेंपो में भरकर बम को नष्ट करने ले जाया गया। इससे रास्ते में बड़ा हादसा हो सकता था। पुलिस के अनुसार बम बहुत कम मारक क्षमता का था। गुटखा का खोखा चलाने वाले बिरजू की बेटी सोनम ने सोमवार को खोखे के नीचे से धुआं निकलते हुए देखा था।

बम को भाई जीवन ने उठा कर फेंक दिया था। बम के अंदर बैटरी सेल मिलने की भी जानकारी हुई है। परिवार का दो दिन पहले एक शराबी से झगड़ा हुआ था। पुलिस उस तरफ भी जांच कर रही है। वहीं एटीएस और आईबी की टीम मामले की जांच में लगी हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *