Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

शादी के चंद घंटे बाद दूल्हों को छोड़ फरार हुई दो दुल्हनें, बुलाकर लिए थे सात फेरे……

 

आजमगढ़। शादी के कुछ घंटों बाद ही दो दूल्हे को लूट कर दो दुल्हनें फरार हो गईं। आजमगढ़ जिले के अहरौला.तहबपुर क्षेत्र बार्डर पर हुई घटना से हड़कंप मचा हुआ है। दोनों दूल्हे हरियाणा से शादी करने के लिए आजमगढ़ आए थे। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

हरियाणा के भिवाड़ी के रहने वाले रामअवतार और जतिन की एक बिचौलिया से आजमगढ़ में शादी तय हुई थी। इसके एवज में युवतियों के परिवार वालों को कुछ रकम भी देनी थी। दोनों युवक अपने कुछ परिचितों को लेकर तय रकम के साथ शुक्रवार को निजामाबाद स्थित शीतला देवी धाम मंदिर आए। धूमधाम से दोनों का विवाह हुआ।

विदाई की तैयारी हुई तो दुल्हनों ने पहले घर से होकर आने की बात कही। जिस पर एक आटो से दोनों दूल्हों के साथ दुल्हनें घर के लिए रवाना हो गईं। खादारामपुर गांव के पास बाइक सवार कुछ युवकों ने आटो रोकवा कर दोनों दूल्हों के पास मौजूद करीब 60 हजार रुपये नकद चार मोबाइल लूट लिए। इसी दौरान दुल्हनें भी उतरीं और बाइकों पर सवार होकर सभी फरार हो गए।

दुल्हनें शादी में मिले सारे जेवरात भी ले गईं। आसपास के लोगों से मोबाइल फोन लेकर दूल्हों ने लोगों को सूचना दी। पहले तो अहरौला और तहबरपुर की पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। जब सीमा विवाद निबटा तो अहरौला पुलिस ने तहरीर लेकर जांच शुरू की। थानाध्यक्ष सुनील कुमार दुबे ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *