Monday, May 13, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

रामलला के प्राण प्रतिष्ठा पर घोषित हो अवकाश : अशोक द्विवेदी – 550 वर्षों के संघर्ष के बाद हो रहे दिव्य प्राण प्रतिष्ठा के साक्षी बनने को आतुर है सनातन धर्मी – भाजपा नेता ने प्रधानमंत्री मोदी को आधुनिक विक्रमादित्य बताया

रामलला के प्राण प्रतिष्ठा पर घोषित हो अवकाश : अशोक द्विवेदी

– 550 वर्षों के संघर्ष के बाद हो रहे दिव्य प्राण प्रतिष्ठा के साक्षी बनने को आतुर है सनातन धर्मी

– भाजपा नेता ने प्रधानमंत्री मोदी को आधुनिक विक्रमादित्य बताया

चकिया, चंदौली। 22 जनवरी को अयोध्या से दुनिया में नए युग का सूत्रपात हो रहा है। पवित्र , पुनीत व ऐतिहासिक दिवस पर प्रत्येक सनातन धर्मी इसमें शामिल होना चाहेगा। यह बातें भाजपा चंदौली विधि प्रकोष्ठ के जिला संयोजक अशोक द्विवेदी ने कही।

कहा कि ऐतिहासिक क्षण दीपावली जैसा होगा प्रत्येक घर व धर्मस्थल पर उत्साह उमंग व धार्मिक आस्था के साथ दीप जलेंगे। टीवी व अन्य माध्यमों से इस अद्भुत व अविष्मरणीय क्षण को देखने के लिए लोग उत्सुक हैं। श्री द्विवेदी ने अयोध्या के कायाकल्प को ऐतिहासिक बताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आधुनिक सम्राट विक्रमादित्य बताया।

पत्र के माध्यम से 22 जनवरी को सार्वजनिक अवकाश घोषित किए जाने की प्रधानमंत्री से मांग की है। 550 वर्षों के अनवरत संघर्ष के चलते रामलला के विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा प्रधानमंत्री के हाथों होने जा रहा है। नाथ सकल संपदा तुम्हारी मैं सेवक समेत सुत नारी के मंत्र रूपी चौपाई का उच्चारण करते हुए सपरिवार इस आयोजन को टीवी व इंटरनेट मीडिया के माध्यम से देख सकें इसके लिए सार्वजनिक अवकाश घोषित किया जाना अति आवश्यक है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *