Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

हिरासत में शहर का बड़ा प्रॉपर्टी डीलर, पांच में अब तक तीन की मौत, घर में घुसकर की फायरिंग…..

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र के लकड़ीढाई मारवाड़ी हाईस्कूल के सामने शुक्रवार की रात अधिवक्ता सैयद कासिम हुसैन उर्फ डालर के घर में घुसकर मिठनपुरा निवासी जमीन कारोबारी आशुतोष शाही समेत तीन लोगों की गोली मारकर हत्या मामले की जांच में विशेष टीम जुटी है।

प्रारंभिक सूचना के आधार पर शुक्रवार की देर रात शहर के बेला, मिठनपुरा, छाता चौक समेत कई इलाकों में छापेमारी की गई। इसमें शहर के एक बड़े प्रापर्टी डीलर समेत चार लोगों को विशेष टीम ने हिरासत में लिया है। इन सभी से पुलिस पूछताछ कर रही है। दूसरी ओर मोबाइल सर्विलांस की टीम घटनास्थल के समीप का टावर डंपिंग कर संदिग्ध नंबरों की पहचान कर रही है।

घर में घुसकर पांच लोगों को गोलियों से भूना

बता दें कि शुक्रवार की रात करीब साढ़े नौ बजे दो बाइक सवार चार की संख्या में आए बदमाशों ने कुल पांच लोगों को गोली मारी थी। बताया जा रहा कि जमीन कारोबारी आशुतोष शाही एक मुकदमे के संबंध में अधिवक्ता सैयद कासिम हुसैन उर्फ डालर से परामर्श लेने उनके घर पर पहुंचे थे। वे उनके आवासीय चैंबर में परामर्श कर ही रहे थे। इसी क्रम में घर के अंदर घुसकर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

घटनास्थल पर पहुंचे सिटी एसपी

ऑटोमेटिक पिस्टल से की करीब 30 राउंड फायरिंग
बदमाशों का मुख्य टारगेट आशुतोष शाही थे। आशुतोष शाही की घटनास्थल पर मौत हो गई थी। बदमाशों ने ऑटोमेटिक पिस्टल से घर के अंदर और बाहर लगभग 30 राउंड फायरिंग की थी। उनके दो निजी बाडीगार्ड उत्तर प्रदेश मउ जिले के मधुबन थाना अंतर्गत जवाहीरपुर के मो. निजामददीन और राहुल कुमार ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

आशुतोष शाही का निजी बाडीगार्ड राहुल कुमार

जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को लगी गोली

अन्य घायलों में वकील डालर और ओंकार नाथ शामिल हैं। वकील को हाथ और पैर में एक.एक गोली लगी है। दोनों घायलों का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। सनद हो कि बाडीगार्ड की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को भी गोली लगने की चर्चा है। हालांंकिए अब तक वह सामने नहीं आया है। एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि तीन लोगों की मौत हो गई है। दो घायलों का इलाज चल रहा है।

एसकेएमसीएच में गमगीन परिजन

हत्या की गुत्थी सुलझाने और बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर विशेष टीम विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही है। प्रारंभिक जांच में जमीन विवाद और पुराने प्रतिशाोध में हत्या की बात सामने आई है। बहरहाल पुलिस इन सभी बिंदुओं की जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *