Sunday, April 28, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

रिश्ते शर्मसार, मौसेरे भाई ने नहाते समय लड़की का बनाया वीडियो…..फिर होटल में बुलाकर किया रेप…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। प्रयागराज में मौसेरे भाई ने नहाते समय लड़की का वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो दिखाकर उसे ब्‍लैकमेल करने लगा। बाद में उसे एक होटल में बुलाया जहां उसके साथ रेप किया। आरोपी ने रेप के दौरान का भी एक वीडियो बना लिया और उसे ब्‍लैकमेल करने लगा।

कई दिनों तक यह सिलसिला चलता रहा तो परेशान होकर एक दिन लड़की ने आत्‍महत्‍या करने की कोशिश भी की। गनीमत रही कि परिवारवालों की उस पर नजर पड़ गई और उसे आत्‍महत्‍या करने से बचा लिया। पीड़ित लड़की ने पुलिस से की शिकायत में अपनी मौसी के बेटे पर ब्लैकमेलिंग और रेप करने का आरोप लगाया है।

लड़की के साथ हुई घटना के बारे में पता चलने पर परिवारवालों ने उसका हौसला बंधाया और उसे लेकर थाने पहुंचे। पीड़िता की शिकायत पर धूमनगंज पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ रेप और ब्लैकमेलिंग की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। लड़की का आरोप है कि एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए धूमनगंज इलाके में रहने वाली मौसी के घर गई थी।

इसी दौरान मौसेरे भाई ने नहाते हुए उसका वीडियो बना लिया। वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। राजरूपपुर स्थित एक होटल में बातचीत के लिए बुलाया। वहां पर उसके दो दोस्त पहले से मौजूद थे। उन लोगों ने वीडियो दिखाकर उसे डराया धमकाया। आरोप है कि मौसी के बेटे ने उसके साथ होटल में रेप किया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *