Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

तहसील में सांड पर आग का गोला फेंक जलाने का वीडियो वायरल, कई संदिग्ध पुलिस की हिरासत में……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

अमेठी। तहसील में शुक्रवार की दोपहर एक सांड को आग से जलाने का प्रयास किया गया। सांड पर आग का गोला फेंककर उसकी पिटाई करने में तहसील के एक होमगार्ड सहित कई लोग शामिल थे। इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया। यह वीडियो प्रसारित होने के बाद पुलिस हरकत में आई। वीडियो का अवलोकन कर पुलिस ने कई संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

निराश्रित गोवंश को आग की लपटों से जलाने का मामला संज्ञान में आने पर जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र ने थानाध्यक्ष को तत्काल कार्रवाई का निर्देश दिया। जिसके बाद एसओ अरुण कुमार द्विवेदी ने पशुओं के प्रति क्रूरता का निवारण अधिनियम के अंतर्गत संतोष कुमार तिवारी व रमेश कुमार यादव निवासी रायपुर फुलवारी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया। दोनों आरोपितों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

कुछ लोग अचानक एक मशाल लेकर सांड के पास पहुंचेः तहसील परिसर में एक सांड और गाय दोनों साथ बैठे थे। तभी कुछ लोग अचानक एक मशाल लेकर सांड के पास पहुंचे। सांड को आग से जलाने का प्रयास किया। युवक के साथ कई लोग डंडे से सांड पर हमला करते भी दिख रहे हैं। सांड को आग से जलाने के प्रयास का वीडियो प्रसारित होने पर प्रशासन ने संज्ञान लिया है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *