Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशकानपुर

दर्दनाक हादसा, हाईटेंशन लाइन में चिपका युवक, एक मिनट तक खाता रहा झटके, सिर धड़ से अलग होकर गिरा……

कानपुर। मंगलवार सुबह निर्माणधीन मकान में शटरिंग लगाते समय एक युवक हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। इसके बाद युवक तार से चिपक गया और करीब एक मिनट तक बिजली के झटके खाता रहा। इसके बाद युवक का सिर धड़ से अलग होकर जमीन पर गिर गया और फिर उसका शरीर भी नीचे गिर गया।

युवक का शरीर जलने के कारण पूरा काला हो गया। मोहल्ले के लोग किसी तरह लाइट बंद करवाने के प्रयास करते रहे, लेकिन तब युवक की मौत हो चुकी थी। बिठूर के पारा प्रतापपुर गांव निवासी इरफान अहमद ;28द्ध पुत्र इशाक अहमद शटरिंग का काम करता है। इरफान कल्याणपुर, पनकी रोड पुलिस चौकी क्षेत्र में शटरिंग लगाने गया था।

जला शरीर नीचे गिरा और खोपड़ी धड़ से अलग

शटरिंग लगाते समय हाईटेंशन लाइन की चपेट में इरफान की मौत हो गई। हादसे वीडियो भी सामने आया है, जिसमें युवक हाईटेंशन लाइन से चिपका दिख रहा है। विस्फोट के साथ तेज स्पार्किंग हो रही है। लगभग एक मिनट तक युवक उसी में चिपका रहता है। फिर अचानक उसका जला शरीर नीचे गिरता है और खोपड़ी धड़ से अलग हो जाती है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

इरफान के परिवार में मां हबीबन, पत्नी राजदा, दो बच्चे जिसान और कल्लू है। हादसे के बाद से परिजनों को रो.रोकर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद से मकान मालिक घर में ताला बंद करके कहीं चला गया है। परिजनों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *