Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

कार सवार युवक को मारी गोली, 10 दिन पहले ही जमानत पर आया था बाहर…..

वाराणसी। रोहनिया में जगतपुर कॉलेज के सामने मंगलवार देर रात बदमाशों ने कार सवार युवक को गोली मार कर घायल कर दिया। गोली युवक के दाहिने कंधे के नीचे अंडर आर्म्स के पास जख्मी करती हुई निकल गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने युवक को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। जहां हालत खतरे से बाहर बताई गई। युवक आपराधिक प्रवृति का बताया जा रहा है। ये भी बताया जा रहा है कि करीब 10 दिन पूर्व सामूहिक दुष्कर्म व गैंगस्टर के मामले में जमानत पर जेल से छूटा है। डीसीपी वरुणा जोन आरती सिंह ने बताया कि उसकी क्राइम हिस्ट्री मंगाई गई है।

पत्नी को साढू के यहां छोड़ कर जा रहा था घर

जानकारी के मुताबिक भदोही के औराई क्षेत्र के खमरिया निवासी 38 वर्षीय वाजिद खान भवन निर्माण सामग्री और फाल्स सिलिंग का काम करता है। वह सफेद रंग की कार से अपनी पत्नी को साढू के यहां चेतगंज छोड़ कर घर लौट रहा था। पुलिस के मुताबिक इस बीच जगतपुर कॉलेज के सामने कार रोक कर उस पर गोली चलाई गई जो उसके कंधे के नीचे लग कर निकल गई।

दूसरी गोली कार के आगे की तरफ के दोनों शीशे तोड़ती हुई निकल गई। पुलिस गोली मारने वाले कौन थेकिस रंजिश में वारदात की गई आदि बातों का पता लगा रही है। इसके लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। वाजिद का भाई वाहिद इस समय गैंगस्टर मामले में फरार चल रहा है। आसपास चर्चा रही कि कार रोक कर वाजिद शराब पी रहा था तभी उस पर फायरिंग हुई। पुलिस वारदात से जुड़े सभी पहलुओं की जांच कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *