Friday, May 17, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया के इस समाजसेवी ने एक हजार गरीब, असहाय, वृद्धजनों में वितरण किया निशुल्क कंबल…..

चकिया, चंदौली। रविवार को स्वर्गीय हनुमान प्रसाद जायसवान के स्मृति में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता समाजसेवी व कपड़ा व्यवसाई कैलाश प्रसाद जायसवाल ने नगर के एक हजार गरीब, असहाय, वृद्धजनों में कंबल का वितरण किया। लगातार बढ़ती ठंड को देखते हुए समाजसेवी  ने गरीबों के बीच गांधी पार्क में निशुल्क कंबल का वितरण एक हजार गरीबों में करते हुए गरीबों का सहारा बने।

बतादें कि रविवार को स्वर्गीय हनुमान प्रसाद जायसवान के स्मृति में नगर के वरिष्ठ समाजसेवी कैलाश प्रसाद जायसवाल ने गांधी पार्क में नगर के एक हजार गरीबों के बीच निशुल्क कंबल का वितरण किया। कंबल का वितरण गरीब, असहा, वृद्ध जनों के बीच करते हुए समाजसेवी कैलाश जायसवाल ने कहा कि गरीबों की सेवा ही एक सच्ची सेवा है। लगातार बढ़ती ठंड को देखते हुए मेरे द्वारा इन गरीबों में गर्म कंबल का वितरण इसलिए किया जा रहा है कि गरीब, असहाय, मजदूर, वृद्ध लोग गर्म कंबल का उपयोग कर ठंड से बच सकें। यही नहीं कैलाश प्रसाद ने कहा कि कंबल वितरण के साथ.साथ नगर के हर एक चट्टी, चौराहे, गली, मोहल्लों में लकड़ी गिरवाकर अलावा भी जलाने की व्यवस्था की जा रही है। जिससे नगरवासी आगतापकर काफी राहत महसूस कर रहे हैं।

जिला महामंत्री उमाशंकर सिंह ने कहा कि इस तरह समाजसेवा करना एक सच्चे समाजसेवी व गरीबों असहायों के सुख दुख में शामिल होने वालों की पहचान है। इस तरह की सेवा कभी निरर्थक नहीं जाती है। इस दौरान भाजपा जिला उपाध्यक्ष डा. प्रदीप मौर्या, संतोष जायसवाल, मनीष जायसवाल , राजेश चौहान, दिनेश कसौधन , राजकुमार जायसवाल, आलोक जायसवाल, सहित अन्य समाजसेवी मौजूद रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *