Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीलखनऊ

यूपी सरकार के मंत्री ने शिवलिंग से सटाकर धोए हाथ, विपक्ष ने साधा निशाना…..पढ़ें पूरा मामला……

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री सतीश शर्मा का शिवलिंग के पास हाथ धोते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद विपक्ष भाजपा पर जमकर हमलावर है। कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के कई नेताओं ने भाजपा पर निशाना साधा है।

कांग्रेस ने ट्वीट कहा. उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री सतीश शर्मा शिवालय में शिवलिंग के अर्घ्य से सटाकर ही हाथ धो रहे हैं। जबकि बगल में एक और मंत्री जितिन प्रसाद खड़े होकर टकटकी निगाह से देख रहे हैं।

यूपी कांग्रेस द्वारा किए गए ट्वीट में आगे कहा गया. धर्म के नाम पर, देवी.देवताओं के नाम पर राजनीति करने वाले और कुर्सी पर बैठने वाले इन नीचों के पास इतनी सामान्य सी बुद्धि भी नहीं कि शिवलिंग के समीप हाथ नहीं धोया जाता।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने बीजेपी पर सीधा वार किया। अनुराग भदौरिया ने ट्वीट कर कहा. भाजपा के मंत्री ने पौराणिक लोधेश्वर महादेव, शिवलिंग के पास गंदे हाथ धो डाले।

वहीं सपा के पूर्व विधायक सुनील सिंह साजन ने मंत्री सतीश शर्मा को अधर्मी बताया। कहा. ष्यही काम यदि किसी अन्य जाति के नेता ने किया होता तो अब तक पाखंडी भाजपाई उसका निष्कासन करा चुके होते। वैसे बाबा चुप क्यों हैं।

बता दें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो लोधेश्वर महादेव मंदिर का बताया जा रहा है। वीडियो में मंत्री सतीश शर्मा के साथ यूपी सरकार में मंत्री जितिन प्रसाद भी खड़े हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *