Tuesday, May 14, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

मंत्री के भतीजे की गुंडई, रेस्टोरेंट में घुसाई कार, की तोड़फोड़, दी जान से मारने की धमकी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली शहर के सत्कार रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ और मारपीट के मामले में वन राज्यमंत्री एवं नगर विधायक डॉक्टर अरुण कुमार के भतीजे अमित और उसके साथियों के खिलाफ थाना प्रेमनगर में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मंगलवार देर रात अमित ने अपने साथियों के साथ वहां उत्पात मचाया था। इस मामले में सत्कार रेस्टोरेंट के मालिक नरेश कश्यप के बेटे सुशांत कश्यप की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। उन्होंने मारपीट के साथ ही तोड़फोड़ और रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है।

जनकपुरी गुरुद्वारा के सामने सत्कार रेस्टोरेंट है। रेस्टोरेंट के मालिक नरेश चंद्र का कहना है। वह करीब 11 बजे घर आ गए। दो चार लोग ही खाना खा रहे थे। आरोप है कि अमित कार से पहुंचा। वह नशे में धुत था। उसने काउंटर में कार की टक्कर मारी। खाना खा रहे लोग वहां से भागे। चीख पुकार मच गई। तमाम राहगीर जुट गए। कर्मचारियों ने विरोध किया तो नेता के भतीजे अमित और उसके दो.तीन साथियों ने मारपीट और गाली गलौज शुरू कर दी।

सूचना पर नरेश चंद्र पहुंचे तो भतीजा अमित उनसे भी भिड़ गया। नरेश ने तुरंत ही इसकी पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी गाड़ी लेकर भाग गए। पुलिस को वीडियो दे दिया गया है। नरेश रात में ही आरोपी के घर पहुंचकर शिकायत की। इंस्पेक्टर क्राइम प्रेमनगर मेहर सिंह का कहना है कि सत्कार रेस्टोरेंट पर विवाद की सूचना आई थी। मौके पर पुलिस को भेजा गया। इस मामले में सत्कार रेस्टोरेंट के मालिक नरेश कश्यप के बेटे सुशांत कश्यप की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। उन्होंने मारपीट के साथ ही तोड़फोड़ और रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *