Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बहू पर गंदी नजर……पत्नी से हैवान‍ियत, आधी रात में क‍िसने खेला खूनी खेल……

बदायूं। यूपी के बदायूं में रस्सी व्यापारी तेजेंद्र की हत्या उसकी पत्नी ने ही फरसे से गला रेत कर की थी। लंबी चली पूछताछ के बाद गुरुवार को उसकी पत्नी टूट गई और सब कुछ पुलिस को बता दिया। बताया कि उसका पति अपनी पुत्रवधु पर गलत नजर रखता था। आए दिन उसके साथ भी मारपीट करता था। पूरा परिवार उससे प्रताड़ित था। इसके चलते उसने 14 अगस्त की रात गला रेत कर सोते समय पति की हत्या कर दी।

आधी रात में पत्नी ने खेला खूनी खेल

बिल्सी थाना क्षेत्र के मोहल्ला संख्या आठ साहबगंज निवासी रस्सी व्यापारी 14 अगस्त की रात को खाना पीना खाने के बाद घर के बाहर चारपाई पर सोए हुए थे। उनकी पत्नी और बेटी भी पड़ोस में बिछी चारपाई पर सो रही थी। इसी दौरान रात में दो बजे के बाद तेजेंद्र किसी ने गला रेत कर हत्या कर दी और फरसा वहीं छोड़ दिया। सुबह पत्नी और बेटी ने जब चारइपाई के नीचे खून देखा तो चीख पुकार मच गई। सुबह पुलिस पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

पुल‍िस को पहले तेजेंद्र के बेटे पर था शक

एसएसपी डॉ. ओपी सिंह भी घटना स्थल पर गए थे। इसके बाद से ही पुलिस मामले की जांच कर रही थी। वारदात के बाद से ही मोहल्ले में सुगबुगाहट शुरू हो गई थी। हर कोई तेजेंद्र के हत्यारोपित उसके घर में ही होने का दावा कर रहे थे। पुलिस भी जांच पड़ताल के बाद यही मान रही थी। इसके चलते वारदात के अगले दिन से ही तेजेंद्र के परिवार के लोगों से पूछताछ की जा रही थी। पुलिस को तेजेंद्र के बेटे पर शक था।

पुल‍िस को पत्नी पर गहराया शक

माना जा रहा था तेजेंद्र अपनी पुत्रवधु पर गलत नजर रखता हैए इसके चलते ही उसके बेटे ने उसकी हत्या की। लेकिन जब जांच हुई तो पता चला रात में तेजेंद्र कहीं और था। इसके बाद पुलिस ने जब तेजेंद्र की पत्नी मिथलेश से पूछताछ की तो वह विचलित हुई। यह देख पुलिस को उस पर शक और गहराया।

पत्नी ने कबूल क‍िया जुर्म

एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने गुरुवार को पूरे मामले का राजफाश करते हुए बताया कि सख्ती से पूछताछ की गई तो वह टूट गई। उसने कुबूल किया कि उसने ही अपने पति तेजेंद्र की हत्या की है। बताया कि उसका पति उसे आए दिन पीटता था। उसकी पुत्रवधु पर गलत नजर रखता था। जिस दिन वारदात हुई, उस दिन भी उसने मारपीट की थी। इसके चलते ही रात में उसने फरसे से प्रहार कर पति का गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने गुरुवार को आरोपित मिथलेश को जेल भेज दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *