Thursday, May 16, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः इस स्कूल के सचिव ने…..सच्ची श्रद्धांजलि तभी होगी जब हम उनके निर्धारित कर्तव्यों को पूरी निष्ठा के साथ करने को संकल्पित…….

चकिय, चंदौली। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नगर स्थित सिल्वर बेल्स स्कूल में स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान बच्चों ने एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। इस अवसर पर विद्यालय प्रबंधक प्रभात जायसवाल ने ध्वजारोहण किया। उन्होंने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि हमें आजादी बहुत कुर्बानियों के बाद हासिल हुई है। हमारा कर्तव्य है कि हम इसकी रक्षा करें।

चकिया स्थित सिल्वर बेल्स स्कूल में स्वतंत्रता दिवस पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम रही। बच्चों द्वारा प्रस्तुत कथक नृत्य, एकांकी व रंगारंग प्रस्तुति ने दर्शकों का मन मोह लिया।

 

इसके पूर्व विद्यालय प्रबंधक प्रभात जायसवाल ने सचिव सुषमा जायसवाल, प्रिंसिपल अनुपमा अग्रवाल व उप प्रबंधक सिद्धार्थ जायसवाल की उपस्थिति में ध्वजारोहण किया व शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर उन्होंने देश की आजादी के लिए अपने प्राणों की आहूति देने वाले स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के त्याग व समर्पण को बच्चों के साथ साझा किया

सचिव व भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष सुषमा जायसवाल ने कहा कि आज इन शहीदों की ही देन है कि हम आजाद हैं। शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि तभी होगी जब हम उनके निर्धारित कर्तव्यों को पूरी निष्ठा के साथ करने को संकल्पित होंगे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *