Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

नशे में धुत हो घर पहुंचा कलेक्शन एजेंट, फिर कमरे से आई गोली चलने की आवाज; हाथ में पिता की लाइसेंसी बंदूक और…

लखनऊ। Lucknow Breaking:   फैजुल्लागंज के हरि ओमनगर में कलेक्शन एजेंट 34 वर्षीय प्रशांत रस्तोगी ने शुक्रवार देर रात पिता की लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली। आवाज सुनकर परिवारजन ने उसे लेकर केजीएमयू पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इंस्पेक्टर शिवानंद मिश्रा ने बताया कि प्रशांत रस्तोगी कलेक्शन एजेंट था।

परिवारजन ने बताया कि शुक्रवार रात प्रशांत नशे में धुत होकर घर पहुंचा। इस दौरान उसके कपड़े गंदे और शरीर पर जख्म देख पूछताछ की तब उसने कहा कि वह रास्ते में गिरकर चोटिल हो गया। इसके बाद वह कमरे में चला गया और पिता की लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली।

इंस्पेक्टर ने बताया कि प्रथम दृष्टया में अवसाद के चलते आत्महत्या की है। परिवार में पत्नी पूजा बेटा वंश और बेटी पलक है।  पत्नी से झगड़े के बाद उठाया यह कदम नशे की वजह से प्रशांत का पत्नी पूजा से आए दिन झगड़ा होता था।

शुक्रवार की रात प्रशांत नशे की हालत में घर पहुंचा तो उसकी हालत देख पत्नी तिलमिला उठी, जिसके बाद दंपति के बीच फिर से झगड़ा हो हुआ। इसी बीच प्रशांत ने गोली मार ली।

कोविड में हो गई थी माता-पिता की मौत

परिवारजन ने बताया कि कोविड में पिता दाधीच रास्तोगी और मां मंजू रस्तोगी की मौत हो गई थी। उनकी मौत के बाद से अवसाद में चल रहा था। नशे की लत को छुड़ाने के लिए दो वर्षों तक नशा मुक्ति केंद्र में इलाज भी चला था। पिता पुलिस विभाग से दारोगा के पद पर सेवानिवृत्त हुए थे। उन्हीं की लाइसेंसी सिंगल बैरल 12 बोर की बंदूक से गोली मार कर आत्महत्या की है। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *