Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः पिता, पुत्री का रिश्ता हुआ शर्मशार, पिता अपनी विधवा पुत्री के साथ जबरन करता था दुष्कर्म, पुलिस ने भेजा जेल…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने एक कलयुगी बाप को गिरफ्तार किया है। जो अपने ही विधवा तथा विक्षिप्त हो चुकी पुत्री के साथ जबरदस्ती दुश्कर्म करता था। पति के हरकतों को देख उसकी पत्नी ने पुलिस को तहरीर देकर बेटी को इस नरकीय जीवन से मुक्त कराने की गुहार लगाई।

कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के साथ ही उसे गिरफ्तार कर लिया है। कलयुगी पिता कोतवाली क्षेत्र का निवासी बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है। वहींए आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के महिला ने पुलिस को तहरीर देकर खुद के पति के पर गंभीर आरोप लगाए। बताया कि उसकी बेटी शादी के बाद विधवा होने के चलते मानसिक रूप से विक्षिप्त हो गई है। ऐसे में उसके पति आए दिन अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करता है। मना करने पर हम दोनों को प्रताड़ित करता है।

महिला के सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया। पुलिस के द्वारा आरोपी से पूछताछ के दौरान उसके अपने द्वारा किए गए कुकर्मों को स्वीकार कर लिया। कोतवाल दीनदयाल पांडेय ने बताया कि महिला के तहरीर के बाद पुलिस टीम ने उसके पति को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। आरोपी अपनी विधवा पुत्री के साथ दुष्कर्म करता था। आरोपी के खिलाफ मुगलसराय कोतवाली में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *