पत्‍नी ने पति को मौत के घाट उतारा, गिरफ्तारी के बाद पूछताछ जारी….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। पिपराइच थाना क्षेत्र के पिपरा मोगलान गांव के धर्मेंद्र निषाद 35 वर्ष की हत्‍या उसकी पत्‍नी ने ही की थी। दर असल पति धर्मेंद्र निषाद अपनी पत्‍नी की चाल.चलन से काफी परेशान था। गांव में उसकी काफी बदनामी हो रही थी। वह अपनी पत्‍नी को इसके लिए अक्‍सर समझाता रहता था। समझाने के दौरान ही दोनो में विवाद हो जाता था। पत्‍नी को पति का दखल बर्दाश्‍त नहीं हुआ और उसने निर्माणाधीन स्‍कूल भवन में उसकी हत्‍या कर दी।

धर्मेंद्र की मां की तहरीर पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

धर्मेंन्‍द्र की मौत के मामले में उसकी मां ने बहू ;धर्मेंद्र की पत्नी पर ही हत्या करने का आरोप लगाया था। इस संबंध में नामजद तहरीर भी दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंटकर धर्मेंद्र की हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने धर्मेंद्र की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ जारी है। धर्मेंद्र की मां मीरा देवी के मुताबिक मंगलवार की शाम को वह गांव के मंदिर पर कड़ाई चढ़ाने गई थीं। देर शाम वापस आईं तो धर्मेंद्र घर पर नहीं मिले। पूजा का प्रसाद देने के लिए उन्होंने धर्मेंद्र के बारे में बहू से पूछा तो उसने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया।

निर्माणाधीन स्‍कूल भवन में मिली लाश

मीरा देवी बेटे को खोजने गांव में निकलीं। इस दौरान कुछ ग्रामीणों ने धर्मेंद्र और उसकी पत्नी को शाम को गांव के बाहर निर्माणाधीन विद्यालय की तरफ जाते हुए देखने की बात कही। मीरा देवी बेटे को खोजते हुए निर्माणाधीन विद्यालय में पहुंची तो एक कमरे में धर्मेंद्र का शव मिला। उनके गले पर कसने का निशान मौजूद था। 2003 में धर्मेंद्र की शादी और 2008 में गवना हुआ था। उनका 13 वर्ष का एक बेटा भी है। बेटा काफी पहले से कप्तानगंजए कुशीनगर के लक्ष्मीपुर में ननिहाल में रहता है। मीरा देवी ने बहू का चरित्र ठीक न होने का दवा किया है। उनके मुताबिक चाल.चलन ठीक करने की बात कहने पर धर्मेंद्र से वह अक्सर विवाद करती रहती थी। आरोप है कि इसी वजह से उसने धर्मेंद्र की हत्या की है। पिपराइच थानेदार दिनेश कुमार मिश्र ने बताया कि घटना की छानबीन की जा हरी है। शीघ्र ही इसका पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *