Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया नगर में गूंजा, राइजिंग सन वर्ड स्कूल के छात्रों ने निकाला……CO, चेयरमैन, CMS और पर्यावरणविद् ने दिखाया हरी झंडी…बलिदान को कभी भूल नही सकते – मैनेजिंग डायरेक्टर शाहिद अली

राइजिंग सन वर्ड स्कूल के छात्रों ने निकाला तिरंगा यात्रा

सीओ, चेयरमैन, सीएमएस,वृक्षबंधु परशुराम सिंह ने दिखाई हरी झंडी

स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के बलिदान को कभी भूल नही सकते – मैनेजिंग डायरेक्टर शाहिद अली

चकिया, चंदौली। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क
आजादी की अमृत महोत्सव के तहत “मेरी माटी मेरा देश” कार्यक्रम को लेकर सोमवार को राइजिंग सन वर्ड स्कूल मवइयां के छात्रों द्वारा नगर स्थित मां काली जी परिसर से रैली निकालकर नगर भ्रमण किया । रैली में छात्रों ने हाथ में तिरंगा लिए भारत माता की जय, वंदे मातरम् आदि नारे लगाते हुए नगर भ्रमण किया ।रैली हास्पिटल परिसर पहुंची जहां रैली का समापन किया गया । भारत माता के जयकारों से गूंजा नगर।

रैली से पूर्व पुलिस क्षेत्राधिकारी चकिया रघुराज ने मेरी माटी मेरा देश के तहत पंच प्रण की उपस्थित लोगों व छात्र छात्राओं को शपथ दिलाई ।तत्पश्चात रैली को पुलिस क्षेत्राधिकारी रघुराज व वृक्ष बंधू परशुराम सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया ।


वही मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ अजय सिंह गौतम , चकिया चेयरमैन गौरव श्रीवास्तव आदि सहित विद्यालय के समस्त अध्यापकगण व कर्मचारी रैली में भाग लिये ।

इस अवसर पर मैनेजिंग डायरेक्टर शाहिद अली ने कहा कि यह देश का 77 वें स्वतंत्रता दिवस के रूप में मनाई जा रही है जिसमें मेरी माटी मेरा देश के तहत विशेष अभियान चला कर मनाया जा रहा है।


विद्यालय के डायरेक्टर परवीन वारसी ने कहा कि यह अभियान हमारे देश के शहीद स्वतंत्रता सेनानियों के श्रद्धांजलि देने के लिए एक प्रयास है जिसमें आजादी के लिए न जाने कितने योद्धाओं ने अपने प्राण न्योछावर कर दिए।

वही कार्यक्रम के दौरान मैनेजिंग डायरेक्टर शाहिद अली, अध्यक्ष शाहआलम, विद्यालय के डायरेक्टर परवीन रुस्तम वारसी, प्रिंसिपल रितु खरवार द्वारा अतिथियों का अंगवस्त्रम माल्यार्पण कर सम्मानित किया गया

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *