Wednesday, May 15, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पूर्व विधायक की बेटी की आग में झुलसने से दर्दनाक मौत, सुबह रसोई में चाय बनाते समय हुआ हादसा…..

जींद। सफीदों से पूर्व विधायक कलीराम पटवारी की बेटी पिंकी की आग में झुलसने की वजह से मौत हो गई। सुबह रसोई में चाय बनाते समय ये हादसा हुआ। उसे घायल अवस्था में जींद नागरिक अस्पताल में लाया गया था। जहां से उसे पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया गया। लेकिन स्वजन हिसार निजी अस्पताल में ले जा रहे थे। रास्ते में उसकी मौत हो गई।

ससुराल में हुआ हादसा

पिंकी की शादी ढाठरथ गांव में जोगेंद्र साथ हुई थी। उसके दो बच्चे हैं। ससुराल में ही ये हादसा हुआ है। वीरवार सुबह साढ़े पांच बजे पिंकी चाय बनाने के लिए रसोई में गई। गैस चूल्हा नहीं जला, तो वह बाहर चली गई। वह इस दौरान गैस चूल्हा बंद करना भूल गई। वह कुछ देर बाद रसोई में पहुंची और जैसे ही चूल्हे को जलाने की कोशिश की, आग भड़क गई। जिसकी चपेट में पिंकी आ गई।

उपचार के लिए पहुंचे जींद नागरिक अस्‍पताल

स्वजन उसे उपचार के लिए जींद नागरिक अस्पताल में पहुंचे। लेकिन हालत ज्यादा गंभीर होने की वजह से चिकित्सकों ने पीजीआइ रेफर कर दिया। स्वजन में उपचार के लिए हिसार किसी निजी अस्पताल में लेकर जा रहे थे। रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जींद नागरिक अस्पताल में लाया गया।

इनेलो से रहे हैं विधायक

कलीराम पटवारी इनेलो से विधायक रहे हैं। जब इनेलो से अलग होकर जजपा बनी,तब भी वे इनेलो के साथ ही थे। बाद में वे भाजपा में शामिल हो गए। कलीराम पटवारी की बेटी की अचानक झुलसने से हुई मौत से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *