Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

देवर ने किया भाभी का रेप, पति ने पंचायत के बीच दे दिया तीन तलाक…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के कंकरखेड़ा इलाके में दहेज की मांग पूरी न होने पर भरी पंचायत में पति ने महिला को तीन तलाक दे दिया। सोमवार को पीड़िता एसएसपी ऑफिस पहुंची और पूरे मामले से अवगत कराया। साथ ही देवर पर भी दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। मामला संज्ञान में आने के बाद एसएसपी ने थाना पुलिस को जांच के आदेश दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक हाईवे स्थित गांव निवासी महिला ने तहरीर देते हुए बताया कि उसकी शादी तीन वर्ष पूर्व हापुड़ जिले के पिलखुवा में हुई थी। शादी के बाद कुछ दिन तो सब कुछ ठीक चला। इसके बाद ससुराल वाले दहेज को लेकर प्रताड़ित करने लगे। वहीं मारपीट भी की जाने लगीए जिससे तीन माह का गर्भ गिर गया। समझौते को दोनों पक्षों में कई बार पंचायत भी हुई। लेकिन कोई फायदा नहीं मिला। महिला का आरोप है कि करीब आठ माह पूर्व देवर ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म भी किया था।

पीड़िता ने जब मामले की जानकारी पति को दी तो उसके साथ मारपीट की गई। साथ ही घर से निकाल दिया। विवाहिता तभी से न्याय को भटक रही है। करीब एक महीने पहले गांव में पंचायत हुई थी। जिसमें पति ने तीन तलाक दे दिया। एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना पुलिस को जांच के आदेश दिए हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *