Tuesday, April 30, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

नर्स से दरिंदगी, नाइट ड्यूटी के लिए रोका, चैंबर में बुलाकर बनाया बंधक, कपड़े फाड़े, पूरी रात नोंचता रहा दरिंदा……

आगरा के ताजगंज थाना इलाके में देवरी रोड के एक अस्पताल के संचालक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ है। तहरीर अस्पताल में काम करने वाली नर्स ने दी है। आरोप है कि संचालक ने अपने चैंबर में बुलाया, नशीला पदार्थ मिलाकर कोल्ड ड्रिंक पिलाई और दुष्कर्म किया।

बंधक बनाकर रखा

रातभर चैंबर में ही बंधक बनाकर रखा। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास में लगी है। पुलिस को दी तहरीर में पीड़िता ने बताया कि वह देवरी रोड स्थित एक अस्पताल में नर्सिंग हेल्पर का काम करती है। ताल सेमरी निवासी राकेश कुमार अस्पताल का साझीदार संचालक है। 2 अगस्त की रात को राकेश ने उसे रात की ड्यूटी के लिए रोक लिया।

फाड़ दिए कपड़े

कहा कि महिला मरीज को आना है, इस पर वो रुक गई। रात करीब 11ः30 बजे आरोपी ने उसे अपने चैंबर में बुलाया। उसे कोल्डड्रिंक पिलाई, इससे उसे चक्कर आने लगे। इसके बाद राकेश छेड़छाड़ करने लगा। विरोध पर कपड़े फाड़ दिए। उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस से की शिकायत

पूरी रात अपने बंद रखा। सुबह राकेश भाग निकला। उस समय वह काफी दहशत में थी, किसी को कुछ नहीं बताया। बाद में परिजन को जानकारी दी। उन्होंने हिम्मत बंधाई तो पुलिस से शिकायत की। एसीपी सदर अर्चना सिंह ने बताया कि अस्पताल संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। पीड़िता के बयान कोर्ट में दर्ज कराए जाएंगे।

किशोरी से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

आगरा के थाना छत्ता पुलिस ने किशोरी से दुष्कर्म और वीडियो वायरल करने के आरोपी डीजे उर्फ रोहित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को जेल भेजा गया है। घटना 4 अगस्त की थी। किशोरी के पिता मजदूरी करते हैं। मूलरूप से मैनपुरी के रहने वाले हैं। आरोपी रोहित पीड़िता को अपने घर ले गया और फिर दुष्कर्म किया। पीड़िता ने अपने पिता को घटना की जानकारी दी थी। तब उन्होंने पुलिस से शिकायत की।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *