Friday, May 10, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

रिश्ते तार, तार, घर में कोई नहीं था तो बाप ने 11 साल की बेटी को बनाया हवस का शिकार, मासूम ने मां को रो.रोकर बताई आपबीती…..

पिता.पुत्री के पवित्र रिश्ते को तार.तार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक शख्स ने घर में कोई नहीं होने पर अपनी ही 11 साल की बेटी को हवस का शिकार बना डाला। जब बच्ची की मां वापस आई तो उसने पूरी आपबीती रो.रोकर बताई। महिला ने थाने पहुंचकर अपने पति के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है।

यह शर्मनाक मामला मेरठ जिले के परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के बढ़ला गांव का है। आरोपी पिता ने शराब के नशे में बेटी के साथ गंदा काम किया। जब पिता ने इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया तो मां घर पर नहीं थी। इसी बात का फायदा उठाकर पिता ने बेटी रेप कर डाला। मां घर लौटी तो बेटी ने सारी घटना बताई। इसके बाद पीड़िता की मां ने अपने ही पति के खिलाफ थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

बढ़ला गांव निवासी महिला ने अपने ही पति के खिलाफ थाने में तहरीर दी। महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति ने बेटी के साथ गंदी हरकत की है। महिला ने पुलिस को बताया कि वो अपने पति की गलत हरकतों से दुखी थी। इसी के कारण वो 11 अगस्त को बच्चों को घर पर छोड़कर अपने मायके चली गई। 12 अगस्त को आरोपी पति पीड़िता बेटी को अपनी ससुराल लेकर आया। यहां मेरे पास मायके में छोड़ गया। 11 साल की बेटी जब मां के पास पहुंची तो उसने पिता की सारी गंदी हरकत मां को बताई। बेटी से पूरी घटना सुनकर पत्नी ने थाने जाकर आरोपी पति के खिलाफ कंप्लेन कर मुकदमा कराया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *